बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली में रोड रेज का दहलाने वाला दृश्य! आदमी को...

Viral Video: दिल्ली में रोड रेज का दहलाने वाला दृश्य! आदमी को मिनीबस के बोनट पर घसीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Delhi News: चांदनी चौक के किनारी बाजार में भीषण आग लगने से मची दहशत, देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के किनारी बाजार में स्थित एक दुकान में आज देर दोपहर भीषण आग लग गई जिससे चारो तरफ दहशत का माहौल नजर आया।

Arvind Kejriwal की AAP विधायकों के साथ बैठक, चुनावी तैयारियों को लेकर मिले कई अहम अपडेट; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंतरिम जमानत मिलने के बाद लगातार सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने बीते दिन दिल्ली के कुछ इलाको में रोड शो किया था जिसमे व्यापक जनसमर्थन देखने को मिला था।

अंतरिम जमानत मिलने के बाद CP पहुंचे Arvind Kejriwal, पत्नी सुनिता व CM Mann के साथ हनुमान मंदिर में टेका माथा; देखें वीडियो

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से शराब नीति मामले में सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई जिसके बाद आज वो दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे।

Viral Video : सोशल मीडिया पर अक्सर गाड़ियों से स्टंट करते हुए वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर लोग हर बार अचंबे में पड़ जाते हैं, कि आखिरकार यह कैसे हो सकता है। ठीक इस बार भी एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रही है। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं।

फोर्स ट्रैवलर के बोनट पर नजर आया शख्स

जानकारी के लिए बता दें कि राजधानी के कोटला मुबारकपुर इलाके में कल रात एक व्यक्ति को मिनीबस में घसीटा गया। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से शेयर की गई घटना की वीडियो में व्यक्ति को फोर्स ट्रैवलर के बोनट पर देखा जा सकता है। पुलिस ने पूरे सीन की पुष्टि की, जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई।

वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रविवार रात एक वीडियो में शख्स चलती गाड़ी के बोनट पर नजर आ रहा है, और दूसरे में वह उससे उतरता नजर आ रहा है। बता दें कि रविवार रात करीब 11:30 बजे एक पीसीआर कॉल मिली।

पुलिस को एक अनजान व्यक्ति ने दी सूचना

बता दें कि फोन करने वाले ने आरोप लगाया कि डीएनडी फ्लाईओवर से नोएडा की ओर जाते समय लाजपत नगर में एक मिनी बस के चालक ने उसे टक्कर मार दी और कुछ दूरी तक उसे अपने वाहन के बोनट पर घसीटा।

वहीं इस पूरी घटना की जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि कॉल करने वाला व्यक्ति मिनीबस का पीछा कर रहा था और हालांकि राहत की बात ये है कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

आगे अधिकारी ने बताया कि बाद में जब फोन करने वाले से संपर्क किया गया तो उसने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में है और शिकायत दर्ज कराने नहीं आ सकता। अधिकारी ने कहा कि उस व्यक्ति को दिल्ली आने के लिए मनाने की कोशिश की जा रही है और एक बार जब वह आएगा, तो उसके अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories