Home Viral खबर VIRAL VIDEO: रील्स बनाने के खुमार ने ले ली छात्र की जान,...

VIRAL VIDEO: रील्स बनाने के खुमार ने ले ली छात्र की जान, कॉलेज की छत से किया ऐसा स्टंट देख कांप गई लोगों की रूह

0

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर वायरल होने के खुमार सभी के सिर पर चढ़कर नाचता रहता है। लोग वायरल होने के लिए खतरे से भी खेलने को तैयार है। कई बार आपने भी देखा होगा कि लोग कई फीट की ऊंचाई पर चढ़कर वीडियो बनाते हैं। वहीं कुछ लोग चलती ट्रेन पर वीडियो को बनाने लगते हैं। ऐसा ही वीडियो बनाने के एक घटना बिहार के जांजीपुर चंपा जिले से सामने आई है। जहां एक युवक की वीडियो बनाने के चककर में जान चली गई है। यह युवक अपने कॉलेज की छत पर वायरल होने के लिए वीडियो बना रहा था।

कॉलेज की छत पर वीडियो बनाते हुए गई जान

इंस्टाग्राम को खोलते ही हमें कई मजेदार तरीके के वीडियो दिखाई देने लगते हैं। कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जिन्हें देखने के बाद हमारी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। ये वीडियो इतने खतरनाक होते हैं की इन्हे बनाते समय कई बार बनने वाली की जान भी चली जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ है विलासपुर के इस युवक के साथ में। बता दें कि विलासपुर का रहने वाला युवक आशुतोष काफी समय से इंस्टाग्राम पर रील बनाता था।

शनिवार को आशुतोष ने अपने कॉलेज की बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से एक वीडियो को बनाने की कोशिश की। जैसे ही उसने अपने दोस्त को वीडियो बनने के लिए कहा अचानक से आशुतोष का पैर फिसल गया और बिल्डिंग के टॉप फ्लोर से वह नीचे आकर गिर गया। बिल्डिंग से नीचे गिरने के बाद स्कूल के लोगों ने नजदीकी हॉस्पिटल लेकर गए, जहां हॉस्पिटल के लोगों ने आशुतोष को मृत घोषित कर दिया।

Also Read: दमदार बैटरी के साथ सभी की बैंड बजाने आ रहा OnePlus Nord CE 3 फोन, कैमरा देख नाचने लगीं लड़कियां

पुलिस ने दी परिजनों को जानकारी

आशुतोष के मौत की जानकारी पुलिस प्रसाशन ने उसके घर वालों को दी। घर वाले अचानक से इस घटना को सुनकर सदमे में हैं। बताया जा रहा है कि आशुतोष अपनी मां -बाप का इकलौता संतान था। वह बिलासपुर के ही साइंस कॉलेज में बीएससी की पढाई कर रहा था। पुलिस ने भी आशुतोष के शव का पोस्टमार्टम कर परिवार के लोगों को सौप दिया है।

Also Read: PM GatiShakti के तहत 5 लाख करोड़ की 66 परियोजनाओं को मिली मंजूरी, जानिए क्या है योजना

Exit mobile version