शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: चंद सेकंड में करोड़ों की गाड़ी से चोरों ने उड़ा...

Viral Video: चंद सेकंड में करोड़ों की गाड़ी से चोरों ने उड़ा लिए 14 लाख रुपए, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: बेंगलुरु में मात्र 58 सेकंड में एक लग्जरी गाड़ी से चोरों ने 14 लाख रुपए की रकम चुरा ली। जिसका वीडियो अब वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं।

बीएमडब्ल्यू गाड़ी से चोरी हुए लाखों रुपए

बेंगलुरु में एक लग्जरी गाड़ी से चोरी का मामला सामने आया है। दरअसल रोड पर खड़ी एक बीएमडब्ल्यू कार से 14 लाख रुपए की चोरी हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। जिसके बाद इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

स्थानीय पुलिस का कहना है कि केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही कुछ नए खुलासे किए जाएंगे।


बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें एक गाड़ी सड़क पर खड़ी नजर आ रही है। अचानक वहां बाइक पर सवार दो युवक आते हैं और एक युवक बाइक से उतरता है और कार के चक्कर लगने लगता है। इसके बाद वह ड्राइवर की तरफ वाली खिड़की का शीशा तोड़कर उसके अंदर घुस जाता है, और कार के अंदर रखे बैक को बाहर निकाल लेता है।

चोरी के समय कुछ ही दूरी पर खड़े थे लोग

सीसीटीवी फुटेज में यह भी देखा जा सकता है, कि युवक कार के अंदर से एक बैग लेकर बाहर निकलता है। इसके बाद इधर-उधर देखकर अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर वहां से फरार हो जाता है। जिस वक्त यह पूरी वारदात हुई। उस दौरान गाड़ी से कुछ मीटर दूरी पर काफी लोग खड़े हुए थे। लेकिन किसी को इस घटना की भनक तक नहीं लगी।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जिस कार में यह चोरी हुई है उसका मॉडल BMW X 5 है। गाड़ी की कीमत करीब 1 करोड रुपए से ज्यादा है। इसके साथ पुलिस ने बताया की फुटेज में देखा जा सकता है कि दोनों लड़के अपनी पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर मास्क लगाकर आए थे। चोर ने शीशा तोड़ने के लिए एक खास उपकरण का इस्तेमाल किया है। वह शीशा तोड़ने के बाद खिड़की के सहारे ही कार के अंदर घुस जाता है।

इस दौरान उसका दूसरा साथी जो बाइक पर बैठा था इधर-उधर लोगों पर नजर रखता है। ताकि किसी के आने पर वह फौरन उसे सूचना दे सके और समय रहते दोनों वहां से भाग सकें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories