गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: डीयू के कॉलेज में दो छात्र गुट आपस में भिड़े,...

Viral Video: डीयू के कॉलेज में दो छात्र गुट आपस में भिड़े, जमकर चले घूसें और लाठी-डंडे, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: रामजस कॉलेज डीयू का एक जाना-माना कॉलेज है जहां बच्चे दूर दूर से पढाई के लिए आते हैं, मगर इन दिनो जो कॉलेज की वीडियो वायरल हो रही है वो कुछ और ही बयां कर रही है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रही है, इसमें दो छात्र गुट आपस में मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. खबरों की मानें तो यह दोनों गुट ABVP और  NSUI से जुड़े हुए हैं जोकि चुनाव समय आपस में ही एक दूसरे से उलझ गए, इसके बाद जो कुछ हुआ उसका वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है.

कॉलेज में दो गुट आपस में भिड़े

जैसा कि वायरल हो रही वीडियो में नजर आ रहा है कि दो गुट एक दूसरे से भिड़ते हुए दिख रहे हैं इस बीच जिसके हाथों में जो आया वो उसे लेकर ही लड़ाई के लिए उतर गया. इसमें देखा जा सकता है कुछ लोग हाथों में लाठियां लिए दूसरे लोगों पर हमला करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं कुछ और लोग कॉलेज केंपस में घुसकर एक दूसरे पर हाथों से मार पिटाई कर रहे हैं.

तेजी से वायरल हो रही है वीडियो

आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही है, इसे लेकर लोग जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं सूत्रों की मानें तो एबीवीपी छात्र संघ बीजेपी का ही एक छात्र दल है तो वहीं एनएसयूआई को कांग्रेस लीड करती हैं. कॉलेज चुनावों में मचा यह बवाल बहुत पुराना है जो अक्सर छात्रों के सामने आ जाता है, पहले भी ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं. सामने आ रहे इस वीडियो को देखते हुए लोग कमेंट्स के जरिए अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories