Home Viral खबर Viral Video: बोनट पर बैठकर रील बनाती दुल्हन का यूपी पुलिस...

Viral Video: बोनट पर बैठकर रील बनाती दुल्हन का यूपी पुलिस ने ऐसे उतारा भूत! देखने वाले हुए दंग

0

Viral Video : आजकल शादी से पहले प्रीवेडिंग फोटोशूट का चलन काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसके चलते लोग फोटो शूट में ना जानें कितना पैसा खर्च करते हैं। हाल ही में ऐसी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें होने वाली दुल्हन शादी के जोड़े में कार के बोनट पर बैठकर रील्स बना रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रयागराज पुलिस ने लड़की को 15500 का चलान थमाया है।

यह भी पढ़ें :  VIRAL VIDEO : कूल बनने के चक्कर में इस बार बुरी फंसी पापा की परी , सोशल मीडिया पर वायरल हुई फनी वीडियो   

कार के बोनट पर रील्स बनाती नजर आयी दुल्हन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में युवती गाड़ी के आगे बोनट पर बैठकर रील्स बनाती हुई नजर आ रही थी। दरअसल यह वीडियो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज क्षेत्र की है लड़की नाम वर्णिका चौधरी है। वर्णिका आमतौर पर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफ़र्म में रील्स बनाकर अपलोड करती हैं। वर्णिका अपनी शादी के लिए प्रीवेडिंग शूट कर रही थी। उस दौरान उन्होंने एक गाड़ी के बोनट पर बैठकर रील बनाई थी। उनकी यह वीडियो शुभम तार नाम के यूजर ने ट्वीटर पर अपलोड कर ही थी, जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी थी और जब इसी वायरल वीडियो को प्रयागराज पुलिस ने देखा तो उन्होंने वर्णिका से जुर्माने के तौर पर 15500 रूपये का चलान कटा था।

एक बार पहले भी हुई थी कार्रवाई

वर्णिका को एक बार पहले भी वीडियो के मामले में पुलिस ने पकड़ा था और उनका चलान कटा था। तब वर्णिका स्कूटी पर रील्स बनाती हुई नजर आई थी। पुलिस ने उस समय जुर्माने के तौर पर वर्णिका का 1500 रूपये का चलान कटा था , लेकिन एक बार फिर दोबारा से वीडियो बनाने के मामले पुलिस द्वारा पकड़ी गई हैं। लोगों ने उनकी इस वीडियो पर काफी फनी कॉमेन्टस किए और उनका मजाक भी उड़ाया था।

यह भी पढ़ें : Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version