बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरViral Video: इस करोड़ों के इस अपार्टमेंट में ऐसा क्या है, जिसे...

Viral Video: इस करोड़ों के इस अपार्टमेंट में ऐसा क्या है, जिसे खरीदने के लिए लोगों की लगी लंबी लाइन

Date:

Related stories

Dark Parle-G: डार्क पारले जी पर इतनी चर्चा क्यों, क्या यह असली है या नकली?

Dark Parle-G: पारले-जी बिस्किट भारत की पसंदीदा और सबसे...

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना कपल्स को पड़ रहा भारी! इस अमेरिकी यूनिवर्सिटी की रिसर्च में हुए हैरान करने वाले खुलासे

Relationship Vs Social Media: आधुनिक समय में सोशल मीडिया का चलन कुछ इस कदर बढ़ चला है कि लोग अपने हर कदम को इस प्लेटफॉर्म के सहारे देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बसे लोगों तक पहुंचा रहे हैं।

Viral Video: महाराष्ट्र के पुणे से एक अजीबो–गरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक अपार्टमेंट के बाहर लंबी लाइन देखने को मिली है। हालांकि यह लाइन किसी विवाद या फिर किसी अन्य कार्य के लिए नहीं लगी है। बल्कि यह लाइन इसलिए लगी है ताकि लोग उस अपार्टमेंट को खरीद सकें।

रियल स्टेट सेक्टर में हुई तेजी से ग्रोथ

बता दें कि बीते कुछ सालों से रियल स्टेट सेक्टर में काफी तेजी से ग्रोथ देखने को मिली है, बड़े से लेकर छोटे शहरों में घरों की कीमतें और रेंट में भारी उछाल देखने को मिला है। हालांकि घर खरीदारों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। इसका उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह एक वीडियो है। आप भी देख लिजिए वीडियो

बता दें कि वायरल हो रही इस वीडियो में बताया जा रहा है कि यहां 1.5 करोड़ से 2 करोड रुपए का अपार्टमेंट खरीदने के लिए लोग करीब 8 घंटे तक लाइन में लग रहे। यह वीडियो महाराष्ट्र के पुणे का बताया जा रहा है। ट्वीट के मुताबिक पुणे के मुख्य शहर से करीब 15 किलोमीटर दूरी पर स्थित वकाड इलाके में घर खरीदने के लिए लोगों की इतनी लंबी लाइन देखी गई। वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक पर शेयर किया गया, इसमें लोगों की एक लंबी कतार इमारत के बाहर लगी देखी जा सकती है। जो उसके अंदर जाने का इंतजार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि वीडियो शेयर करने वाले एक यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा कि क्या अन्य लोग घर खरीदने के लिए आठ घंटे तक इंतजार करने को तैयार होंगे? इसके बाद कई यूजर्स के कमेंट आए. कुछ ने कहा कि घर खरीदने के लिए इतना लंबा इंतजार वे नहीं करेंगे। वहीं कुछ लोगों ने घर खरीदने की बात से इनकार कर दिया। एक यूजर ने लिखा मुझे नहीं लगता कि वहां खड़े वाले लोगों के पास 1.5 करोड़ या 2 करोड़ हैं। उनमें से ज्यादातर बैंक का कारोबार अच्छा करने के लिए खड़े हैं।

दूसरे यूजर ने लिखा कि इसपर विश्वास करना मुश्किल है। कुछ किराये के लोगों के साथ यह एक बिल्डर की मार्केटिंग स्टैटजी हो सकती है, लेकिन मैं गलत भी हो सकता हूं, क्योंकि iPhone लॉन्च के दिन भी ऐसी ही कतार देखी गई थी। तीसरे यूजर ने कहा कि यह पूरी तरह से भ्रामक है। ये सभी लोग इवेंट का इंतजार कर रहे चैनल पार्टनर हैं, वास्तविक खरीदार नहीं। बता दें कि एबीपी लाइव ने इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं की है।

मिंट रिपोर्ट के अनुसार मुंबई शहर में 15 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक 9 दिवसीय नवरात्रों के दौरान 4594 प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन किए गए हैं। जो साल 10 साल 37.4 फ़ीसदी की ग्रोथ है अक्टूबर की शुरुआत में एक रिपोर्ट में गुड़गांव रियल स्टेट कम्युनिटी गोल्फ कोर्स रोड पर डीएलएफ की ओर से द कैमेलियास में 10 हजार वर्ग फुट के अपार्टमेंट से जुड़े 100 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी खरीदी गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories