शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमViral खबरफुल एनर्जी के साथ महिला ने किया जबरा डांस, तो लोगों ने...

फुल एनर्जी के साथ महिला ने किया जबरा डांस, तो लोगों ने कहा – ‘इसको तो आर्केस्ट्रा पार्टी में भेजना पड़ेगा’ देखें Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया को खोलते ही सबसे पहले डांस का वीडियो दिखाई देता है। इन वीडियो में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक बेहतरीन तरीके से थिरकते हुए दिखाई देते हैं। ये वीडियो कहां से और कब वायरल होते हैं इसका पता बहुत कम ही लग पाता है लेकिन ये वीडियो लोगों का मनोरंजन करवाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ते। वहीं कुछ इस तरह के डांस वायरल हो जाते हैं जिसे देखने के बाद अपने आप हंसी छूटने लगती है। ऐसा ही एक मजेदार डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस डांस को देखने के बाद आप खुद कहेंगे की आखिर ऐसे लोग आते कहां से हैं। सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाले इस डांस के वीडियो लो लोग पसंद भी खूब कर रहे हैं।

महिला के डांस स्टेप को देखकर लोग हुए हैरान

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब तरीके के नाचने के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक महिला के उछल कूद डांस के एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अगर आप गौर से देखे तो महिला ने साड़ी को पहन रखा है। साड़ी पहने हुए ये महिला पहले कुछ गुनगुनाती है और उसके बाद उछल – उछालकर डांस करते हुए दिखाई दे रही है। महिला ऐसा करते हुए एक या दो बार नहीं दिखाई दे रही बल्कि कई बार महिला अपने इस डांस के हुनर को दिखाती है।वहां खड़े लोग भी महिला के इस अनोखे डांस का मजा ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

इंस्टाग्राम पर Meemlogy अकाउंट से वायरल हुआ वीडियो

महिला के नाचने के तरीके को देखकर लोग दंग रह गए हैं। इस वीडियो को फिलहाल इंस्टाग्राम पर Meemlogy नाम के अकाउंट से शेयर किया जा रहा है। वायरल हो रहा ये वीडियो अभी तक 70 हजार लोगों की पसंद बन चूका है। लोग इस महिला के अजीबो गरीब डांस पर बेहतरीन कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने महिला के इस डांस को देखकर कहा है कि “लगता है इसे आर्केस्ट्रा में भेजना पड़ेगा।” आखिर आपकी नजरों में ये महिला कैसा डांस कर रही है। आप इसका अंदाजा खुद ही लगा सकते हैं।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories