रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरBigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने...

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

Date:

Related stories

Yashraj Mukhate: यशराज मुखाते आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। हमेशा बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के डायलॉग्स पर मजाकिया म्यूजिक बनने की वजह से उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते रहते हैं। ऐसे में अब यशराज मुखाते ने एक नया वीडियो बनाया है। उनका यह वीडियो इन दिनों बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बिग बॉस की फेम और अभनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर उन्होंने वीडियो बनाया है। अभिनेत्री अर्चना ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि एज इज डजंट द मैटर। उनके द्वारा दिए गए इस बयान को उठकर यशराज ने बहुत ही शानदार तरीके से वीडियो को बनाया है जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यशराज मुखाते ने फंकी ट्रैक के तौर पर बनाया वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

यशराज मुखते के द्वारा बनाए गए वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। ऐसे में उन्होंने अभिनेत्री अर्चना गौतम के बयान को फंकी ट्रैक के तौर पर पेश किया है। इस वीडियो को बनने के बाद यशराज ने इसे पाने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है। ऐसे में उन्होंने इस बयान को उठाकर शानदार म्यूजिक दे डाली है। वहीं यशराज मुखते के इस वीडियो को भी लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। जिस बयान पर उन्होंने इस वीडियो को बनाया है यह बयान अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिया गया है। बताया जा रहा है कि अर्चना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस तरह के बयान को दिया था।

अर्चना गौतम और यशराज मुखाते का वर्क फ्रंट

अगर अर्चना गौतम और यशराज मुखाते के काम की बात करें तो अर्चना मॉडलिंग के साथ – साथ राजनीति में भी इस समय सक्रीय है। कांग्रेस की तरफ उन्हें उत्तर प्रदेश के हस्तिनापुर से उम्मीदवार बनाया गया था। वहीं बताया जाता है कि अर्चना ने बिग बॉस 16 की वजह से भी काफी फेमस हुई थी। आज अर्चना भारत की फेमस अभिनेत्रियों में से एक है। वहीं यशराज मुखते की अगर हम बात करें तो वह रसोड़े में कौन था का रैप पहले बार बनाया था। इसकी वजह से उन्हें काफी पहचान मिली थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। इसके बाद से वो अब अलग – अलग लोगों के बयान को लेकर वीडियो बनाते हुए नजर आते रहते हैं।

Also Read: भारत की इन Most Expensive Cars को खरीदने में अमीरों तक का निकल जाता है तेल, बैंक हो जाते हैं खाली

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें