बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरDavid Warner की पत्नी Candice Warner की खूबसूरती देख हो जाएंगे दीवाने,...

David Warner की पत्नी Candice Warner की खूबसूरती देख हो जाएंगे दीवाने, बॉलीवुड और हॉलीवुड की हसीनाएं हुई फेल; देखें तस्वीरें

Date:

Related stories

Candice Warner: ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर David Warner एक शानदार बल्लेबाज हैं और वह अपने समय को इंजॉय करना काफी पसंद करतें हैं। और, उन्होंने ऑस्ट्रेलियन टीम को कई मैच जीताने में काफी अहम भूमिका निभाई है। हालहीं में उन्होंने वनडे इंटरनेशनल वर्ल्डकप अपने नाम किया था। फिलहाल वह IPL2024 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहें हैं। लेकिन, David Warner के कठिन समय में भी जो व्यक्ति उनके साथ रहा, वह और कोई नहीं उनकी पत्नी Candice Warner हैं।

फिटनेश फ्रिक और ट्रेनर हैं Candice Warner

David Warner की वाइफ और उनकी साथी Candice Warner एक फिटनेश एक्सपर्ट और ट्रेनर हैं। उनको जिम और रनिंग करना काफी पसंद है। कैंडिस ने जिस तरह से अपने बॉडी को मेंटेन किया है वह सबको चौंका देता है।

मिस वार्नर ने अपने संस्मरण पर आधारित एक किताब भी लिखी है, जिसमें वह फिटनेस, दौड़ने और दुर्घटना के बाद कैसे हील करें आदि बातों को बतातीं हैं। फिटनेश के प्रति सजग करती उनकी कहानी को जीवन में प्ररित होने के लिए ज़रूर पढना चाहिए, जिसे उन्होंने खुद लिखा है।

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टीव रहतीं हैं Candice Warner

Candice Warner सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहतीं हैं। वह इंटाग्राम पर अक्सर अपने फिटनेश प्रोग्राम की वीडियोज को पोस्ट करतीं रहतीं हैं, जहां उनके 4 लाख 90 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं। वह पहले इंडियन टीम पर काफी भड़काऊ बयान दें चुकीं हैं, लेकिन भारतीय फॉलोवर्स की हमेशा प्रशंसा की है।

आपको बता दें, मिस वार्नर इंडिया को काफी पसंद करतीं हैं। इसीलिए उनकी प्रोफाइल पर एक एक्स्ट्रा हाईलाइट सिर्फ इंडिया के नाम से है, जिसमें वार्नर की फैमिली के इंडिया टूर की पोस्ट्स हैंं। कैंडडिस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह डेविड वार्नर को ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा भारत में ज्यादा प्रशंसा मिलती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories