- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral News: एलिवेटेड रोड पर लाल कार संग वीडियो बनाना लड़की को पड़ा भारी, गाजियाबाद पुलिस ने काट दिया 17000 रुपये का चालान

उत्तर प्रदेश की सड़कों पर इन दिनों अजीबों गरीब कारनामें हो रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले जहां लखनऊ में चलती स्कूटी पर अश्लीलता का वीडियो वायरल हुआ था वहीं अब गाजियाबाद में एक लड़की एलिवेटेड हाईवे पर कार रोककर अपनी अदाएं बिखेरते हुए रील बना रही है। रील बनाती इस लड़की का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाजियाबाद पुलिस ने 17000 रुपये का चालान काट दिया। चालान काटने के बाद वायरल गर्ल के आखों से आंशु गिरते दिखें।

वायरल वीडियो के माध्यम से पुलिस ने की कार्रवाई

गाजियाबाद के साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर एक युवती ने कार खड़ी करके रील बनाई। उसका वीडियो रविवार को इंटरनेट मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो गया। वीडियो में युवती लाल रंग की कार के साथ दिखाई पड़ रही है। वीडियो को जब थोड़ी देर तक देखें तो लड़की फिल्मी गाने पर अदाएं बिखेरते हुए रील्स बनाती भी नजर आ रही है। जैसे ही वीडियो वायरल होते हुए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस तक पहुंचा , पुलिस ने 17000 का चलान काट दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की के पीछे तेज गति से वाहन भी चलते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इससे लड़की पर कई भी प्रभाव नहीं पड़ रहा।

ये भी पढ़ेंः CM Kejriwal बोले हमारा लक्ष्य ‘हमारे स्कूल दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बनें’- कुछ लोग हमें बदनाम करना चाहते हैं

गाजियाबाद पुलिस ने की कुछ ही घंटे में काटा चालान

रविवार को जैसे ही लड़की का सड़क पर रील बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ गजियाबाद की पुलिस एक्शन में आ गई और लड़की को कुछ घंटे के भीतर ही ढूढ़ निकाला। यातायात नियमों के उल्लंघन के तहत पुलिस ने गाड़ी का चालान किया गया है। पुलिस ने बताया है कि एलिवेटिड हाईवे पर गाड़ी रोककर वीडियो बनाना अपराध है। अभी कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद के एक हाईवे पर बुलट बाइक चलाते समय बीयर पीने का वीडियो भी वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ेंः Delhi में इन कारों को लेकर घूमना पड़ेगा भारी, पकड़े जाने पर होगा 20000 रुपए का चालान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल