रविवार, मई 12, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 13 November : गोवर्धन के शुभ अवसर पर इन...

Aaj Ka Rashifal 13 November : गोवर्धन के शुभ अवसर पर इन राशि के जातकों पर होगी प्रभु की असीम कृपा, जानें अपना राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 13 November: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का आज का दिन बहुत ही अच्छा गुजरने वाला है। लंबे समय से रुके हुए आपकी कार्य बनेंगे।इसके साथ ही माता लक्ष्मी की आप पर कृपा बनी रहेगी।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का आज मन प्रसन्न रहने वाला है। इसके साथ ही आज आपको अपने कार्यक्षेत्र या फिर घर से शुभ समाचार सुनने को जरूर मिल सकते हैं। इसके साथ ही आज आपका अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा ताल–मेल रहेगा।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातक अपने बढ़ते खर्च पर नियंत्रण रखें और सोच समझ कर ही आज अपने धन का खर्च करें। संभावना है कि आज आपका रुका हुआ काम शाम तक बन सकता है। इसके साथ ही आज आप अपने किसी पुराने मित्र से भी मुलाकात कर सकते हैं।

कर्क राशि ( Cancer)

कर्क राशि के जातकों को आज अपने काम में सफलता देखने को मिलेगी। इसके साथ ही आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आज का दिन आपके लिए बहुत ही ज्यादा मंगलमय होने वाला है।

सिंह राशि ( Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी भरा रह सकता है। आज उनके सामने थोड़ी समस्याएं आ सकती है। हालांकि उन्हें अपने मित्रों और परिवारों की मदद से आप परेशानी से निजात भी मिल सकती है।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातक आज पहले से ज्यादा ऊर्जावान महसूस करेंगे। इसके साथ ही आज आपका अपने जीवनसाथी के प्रति प्रेम ज्यादा होगा। आज आप अपने परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर पर भी जा सकते हैं।

तुला राशि ( Libra)

तुला राशि के जातकों के आज बिगड़े काम बनेंगे। आज आपका लंबे समय से रुका हुआ धन भी आपको मिल सकता है। उसके साथ ही आपके परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। गोवर्धन के इस शुभ अवसर पर परिवार सहित शाम को पूजन जरूर करें

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आज ठीक-ठाक रहने वाला है। आज आप अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिता सकते हैं। आज गोवर्धन के शुभ अवसर पर गोवर्धन पूजा पूरे परिवार के साथ मिलकर करें।

धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए खुशियों से भरा रहेगा। आज आपके अंदर पहले से ज्यादा ऊर्जा रहेगी। इसके साथ ही चंद्रमा की स्थिति के कारण आपका पैसा अनावश्यक चीजों चीजों में खर्च हो सकता है। इसीलिए थोड़ा ध्यान से आज अपना खर्चा करें, साथ ही अपने माता-पिता और जीवन साथी के साथ ज्यादा समय बिताएं।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन में बहुत ही बेहतर रहने वाला है। बता दें कि आज आपके व्यापार में आपको सफलता मिलेगी। इसके साथ ही आज आप नया व्यापार भी खोल सकते हैं। यदि आप अपने व्यापार को आकार बढ़ाना चाहते हैं। तो यह आपके लिए काफी ज्यादा शुभ रहेगा।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। बता दें कि आज आपको अपनी गाड़ी बहुत ही सावधानी पूर्वक चलानी है। क्योंकि आज आप किसी दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं। इसके साथ ही नौकरी करने वाले जातक ध्यान रखें कि आज अपने दफ्तर में ज्यादा किसी से फालतू बातचीत ना करें, नहीं तो आपको ज्यादा परेशानी को सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रहने वाला है। बता दें कि आज आपकी सेहत थोड़ी सी नरम रह सकती है। इसके साथ ही आज आपको पेट से संबंधित थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories