रविवार, मई 12, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 15 November : भाई दूज के दिन इन राशि...

Aaj Ka Rashifal 15 November : भाई दूज के दिन इन राशि के जातकों के भाई-बहन में बढ़ेगा प्यार, जानें पूरा राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 15 November: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)

आज मेष राशि के जातकों का दिन बेहद ही मंगलमय बीतने वाला है। इसके साथ ही आज आपके घर में धार्मिक कार्य भी हो सकते हैं। आज भाई दूज के शुभ अवसर पर मेष राशि के जातकों को अपनी बहनों का विशेष आशीर्वाद मिलेगा।

वृषभ राशि (Taurus)

आज वृषभ राशि के जातकों का मन थोड़ा अशांत रह सकता है। इसके साथ ही आज उनके स्वास्थ्य में थोड़ी गड़बड़ भी महसूस हो सकती है। अपने मन को शांत रखने के लिए भगवान का भजन करें साथ ही घर से बाहर निकलने से पहले डॉक्टर से परामर्श से जरूर कर लें।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का आज मन प्रसन्न रहने वाला है। इसके साथ ही आज आपको अपने कार्यक्षेत्र या फिर घर से शुभ समाचार सुनने को जरूर मिल सकते हैं। इसके साथ ही आज आपका अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा ताल–मेल रहेगा

कर्क राशि ( Cancer)

कर्क राशि के जातक आज अपने कार्य पर ध्यान दें। इसके साथ ही नौकरी पेशा के लोगों को आज अपने कार्यक्षेत्र पर ध्यान पूर्वक काम करना है। आज आपकी छोटी गलती पर बड़ा नुकसान भुगतने को मिल सकता है। इसके साथ ही अपने सहयोगियों के साथ तालमेल बना कर रखें।

सिंह राशि ( Leo)

सिंह राशि के जातक आज पहले से ज्यादा ऊर्जावान महसूस करेंगे। इसके साथ ही आज आपका अपने जीवनसाथी के प्रति प्रेम ज्यादा होगा। आज आप अपने परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर पर भी जा सकते हैं।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातक अपने बढ़ते खर्च पर नियंत्रण रखें और सोच समझ कर ही आज अपने धन का खर्च करें। संभावना है कि आज आपका रुका हुआ काम शाम तक बन सकता है। इसके साथ ही कन्या राशि के जातकों का आज भाई दूज का त्योहार बेहद ही खास रहने वाला है।

तुला राशि ( Libra)

आज तुला राशि के जातकों को अपने कार्य में किसी भी तरह की कोई सफलता नहीं मिलेगी। इसके साथ ही आज आपका वैवाहिक जीवन में भी उथल-पुथल मच सकती है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपने जीवनसाथी की बात को सुनें। आज भाई दूज के दिन अपनी बहन को विशेष उपहार जरूर दें।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के आज बिगड़े काम बनेंगे। आज आपका लंबे समय से रुका हुआ धन भी आपको मिल सकता है। उसके साथ ही आपके परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। आज भाई दूज के दिन भाई बहन का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत होगा

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन आज ठीक-ठाक रहने वाला है। आज आप अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिता सकते हैं। आज आपका अपनी बहन या फिर भाई के साथ बहुत ही मधुर संबंध रहने वाला है।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। आज आपके कार्य में नए रास्ते खुलेंगे इसके साथ ही आज आपका स्वास्थ्य भी बेहतर रहने वाला है। आज आपकी अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात भी हो सकती है।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों को आज अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देना है। आज आपको पेट से संबंधित परेशानी हो सकती है। इसके लिए आज आप डॉक्टर से परामर्श जरूर कर लें। आज आपको अपने भाई से बहुत स्नेह मिलने वाला है।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों को आज अपने जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। इसके साथ ही आज आपके घर में खुशहाली का माहौल रहेगा। वहीं अगर स्वास्थ्य की बात करें। तो आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब रह सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories