सोमवार, मई 20, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 2 October: अक्टूबर का दूसरा दिन किस राशि के...

Aaj Ka Rashifal 2 October: अक्टूबर का दूसरा दिन किस राशि के लिए रहेगा फलदायक, जानें आज का पूरा राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 2 October: राशिफल के अनुसार आज यानी 2 अक्टूबर का दिन कई राशियों के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है मेष राशि वाले जातकों को अपने घर के कार्य में सफलता मिलेगी तो वहीं तुला राशि के जातकों का अचानक से व्यापार में धन लाभ हो सकता है कैसा रहेगा सभी राशियों का दिन, आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)


मेष राशि के जातकों का दिन आज धार्मिक रूप से गुजरने वाला है। आज आप किसी मंदिर में जाकर दान कर सकते हैं। इसके साथ ही कीर्तन का हिस्सा बन सकते हैं। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप अपने घर में कोई हवन या फिर कीर्तन भी कर सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों का दिन आज व्यस्त रहने वाला है। नौकरी पेशा लोगों का मन आज नौकरी में अधिक लगेगा। इसके साथ ही प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आपकी लव लाइफ और भी बेहतर होगी। आज आपको अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आज आपको अपने व्यापार में धन लाभ होगा। इसके साथ ही आपका लंबे समय से रुका हुआ पैसा भी आज आपको मिल सकता है। स्वास्थ्य भी आपका ठीक रहेगा। लेकिन माता-पिता कभी स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतें।

कर्क राशि ( Cancer)

राशि के जातकों का दिन भी आज महादेव की कृपा से अच्छा गुजरने वाला है। संतान की ओर से आपको संतुष्टि प्राप्त होगी। तो वहीं जीवनसाथी की तरफ से भी आप प्रसन्न रहेंगे। आपके कारोबार में भी वृद्धि होगी और आपका रुका हुआ धन भी आज आपको मिल सकता है।

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशि के जातकों का दिन आज ठीक-ठाक गुजरेगा। आज आपको काम में कोई भी वृद्धि नहीं मिलेगी। इसके साथ ही आज आप बेरोजगार लोगों की तरह घर पर ही बैठे रहेंगे। नौकरी या फिर व्यापार के सफल होने के चांसेस बहुत ज्यादा काम हैं। महादेव पर एक लोटा जल चढ़ाएं।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन आज बेहतर गुजरने वाला है आज आपके ऊपर महादेव की कृपा बनी रहेगी। अपने घर का बजट बनाकर चलें और सोच समझकर धन को खर्च करें। भविष्य के लिए धन को इकट्ठा करें। और सुबह-सुबह महादेव पर एक लोटा जल चढ़कर उनका आशीर्वाद जरूर लें।

तुला राशि ( Libra)

तुला राशि के जातकों पर आज महादेव की कृपा रहेगी। आज आपको किसी भी तरह से धन और ऐश्वर्या की कमी नहीं होगी। आपके पास पर्याप्त मात्रा में धन रहेगा। संतान की ओर से भी आपको सुख प्राप्त होगा। इसके साथ ही नौकरी पेशा लोगों के काम में भी बदलाव आएगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातक आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी भी व्यक्ति से बहस ना करें। इसके साथ ही आज आपके रुके हुए काम बन सकते हैं। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें, तो आज आपकी नौकरी में दूसरे स्थान पर ट्रांसफर किया जा सकता है। इसके साथ ही अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का आज दिन ठीक नहीं रहने वाला। आज आपकी तबीयत खराब रह सकती है। पेट से संबंधित आपको कोई परेशानी हो सकती है। इसीलिए आज आप बाहर निकलने से पहले डॉक्टर से परामर्श जरूर कर लें और यदि कोई जरूरी काम ना हो, तो फिर आज घर पर ही आराम करें।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज आप पर महादेव की कृपा रहेगी। शादीशुदा जातकों की बात करें, तो आज आपकी शादीशुदा लाइफ बहुत बढ़िया रहने वाली है। आपके ऊपर महादेव का आशीर्वाद बरसाने वाला है।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन आज काम से भरा रहेगा।आज आप अपने काम में व्यस्त रहेंगे। इसके साथ ही आज आपका मन भी उदास रह सकता है। महादेव को खुश करने के लिए उन पर एक लोटा जल चढ़ाएं और अपने मंगल कार्य की कामना करें।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों पर आज महादेव की कृपा बिल्कुल भी नहीं रहेगी। महादेव को खुश करने के लिए मीन राशि के जातक महादेव पर एक लोटा जल चढ़ाएं, साथ ही सोमवार के दिन यानी कि आज के दिन व्रत रखें और महादेव के मंदिर पर जाकर अपनी गलतियों का पश्चाताप करें। इसे आपके आने वाले दिन बेहतर हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें