गुरूवार, मई 16, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 20th September : कर्क राशि में चंद्रमा के प्रवेश...

Aaj Ka Rashifal 20th September : कर्क राशि में चंद्रमा के प्रवेश से जानें किन राशियों को होने वाला है बड़ा फायदा ?

Date:

Related stories

आज यानी 20 सितंबर को दोपहर से चंद्रमा की स्थिति बदलने वाली है तो आज के राशिफल में जानेंगे कि चंद्रमा के प्रवेश से किन-किन राशियों को होगा फायदा और किन के ऊपर पड़ेगा नक्षत्र का बुरा प्रभाव, जानें आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वालों का दिन आज पारिवारिक जिम्मेदारियां में निकल जाएगा घर का रखरखाव अच्छा रहेगा इसके साथ ही वह पूरे दिन सशक्त और ऊर्जावान महसूस करेंगे।

वृषभ राशि ( Taurus)

कर्क राशि में चंद्रमा के प्रवेश से वृषभ राशि के जातकों के ऊपर अच्छा प्रभाव पड़ेगा पूरा दिन पॉजिटिव सोच में गुजरेगी तो वहीं लंबे समय से रुके हुए काम भी जरूर बनेंगे मनोकामनाएं भी जल्दी ही पूर्ण होगी।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि जातकों की लंबे समय से चल रही परेशानियों का समाधान आज मिल सकता है साथ ही नए तरीके से चीजों को करने की आप कोशिश भी कर सकते हैं आपकी संपर्कों का दायरा बढ़ेगा जिससे कि आपको फायदा हो सकता है।

कर्क राशि ( Cancer)

कर्क राशि में चंद्रमा प्रवेश कर रहे हैं जिसकी वजह से कर्क राशि के जातकों की स्थिति पहले से बेहतर होगी पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा उसके साथ ही मित्रों से उन्हें सहयोग मिलेगा साथ ही आर्थिक स्थिति भी पहले से मजबूत होगी।

सिंह राशि ( Leo)

सिंह राशि के जातकों के ऊपर थोड़ा बराबर प्रभाव पड़ सकता है उनके लंबे समय से चल रही किसी भी तरह की कोई मनोकामना पूरी नहीं होगी साथी उन्हें धन हानि भी हो सकती है इसलिए सिंह राशि के जातक अपना निर्णय सोच समझ कर लें।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी भरा हो सकता है। विरोधी आपकी पीठ पीछे आलोचना कर सकते हैं। इसीलिए उनकी बातों पर ध्यान न देकर अपने काम में लग रहें।

तुला राशि ( Libra)

अच्छा है आज वह किसी भी चीज में निवेश कर सकते हैं इसके साथ ही वह चतुराई से अपने काम दूसरों से निकलवाने की कोशिश भी कर सकते हैं आज तुला राशि के जातक का दिन हर्ष और औलाद से भरा रहेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आज ठीक नहीं होगा आज उन्हें कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं जिसकी वजह से वह मायूस हो जाएंगे मानसिक रूप से भी आज उनकी निराशा बढ़ेगी इसीलिए किसी भी झगड़े में ना पड़े और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

धनु राशि ( Sagittarius)

धनु राशि के जातक अपनी नकारात्मक आदतों को बदलने की कोशिश करें और अपने काम पर ध्यान दें आज आपके घर में किसी मेहमान के आने की संभावनाएं भी हो सकती हैं।

मकर राशि ( Capricorn)

मकर राशि के जातकों को आज थोड़ी आलोचना सुनने को मिल सकती है लेकिन कड़वी बातें सुनकर अपने मन को उदास ना करें आज का दिन भी आपका बीत जाएगा केवल अपने काम पर ध्यान दें और खुद पर विश्वास रखें।

कुंभ राशि ( Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन आज प्रेम और रोमांस से भरा हुआ रहेगा। आज उन्हें अपने पार्टनर से सहयोग मिलेगा, साथ ही उनकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा

मीन राशि ( Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन आज पारिवारिक रहेगा। आज आप परिवार के साथ किसी पर्यटन स्थल पर जाने का प्लान बन सकता हैं। इसके साथ ही सामाजिक गतिविधियों में भी आपकी सलाह को महत्व दिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories