गुरूवार, मई 16, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 21th September : आज इन लोगों के बनने वाले...

Aaj Ka Rashifal 21th September : आज इन लोगों के बनने वाले हैं सभी बिगड़े काम, एक क्लिक में जानें अपना भविष्यफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 21th September : पंचांग के अनुसार आज यानी 21 सितंबर को मकर राशि के जातकों का सामाजिक क्षेत्र में बढ़ेगा मान सम्मान चलिए जानते हैं बाकी सब राशि के जातकों का कैसा बीतेगा आज का दिन

मेष राशि (Aries)


सबसे पहले बात मेष राशि के जातकों की करते हैं तो आज आपका दिन बाकी दोनों की तुलना से बेहतर गुजरेगा आज आपको किसी भी तरह की शारीरिक परेशानी नहीं होगी इसके साथ ही आपके व्यवसाय में भी सुधार आएगा।

वृषभ राशि ( Taurus)


वृषभ राशि के जातक आज किसी काम के सिलसिले में छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं इसके साथ ही परिवार में किसी पूजा पाठ का आयोजन भी आज हो सकता है आज आपको अपनी पत्नी व बच्चों सहित सबका सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि ( Gemini)


मिथुन राशि के जातकों का दिन आज भाग दौड़ भरा रहने वाला है आज आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी खराब भी हो सकती है इसके साथ ही आपके ससुराल पक्ष से उधर धन लेना पड़ सकता है साथी लेनदेन में आज आपको कड़ी निगरानी रखनी होगी।

कर्क राशि ( Cancer)


कर्क राशि के जातक आज अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें अगर आज आपका किसी से बात विवाद होता है तो आप चुप रहे नहीं तो कोई आपके साथ दुर्घटना हो सकती है

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशियों के जातक का दिन आज बेहद परेशानी भरा रहेगा आज के दिन आपको कहीं से भी धन लाभ नहीं होगा यहां तक कि आपका चल रहे व्यवसाय में भी परेशानी पैदा हो सकती है पारिवारिक रिश्तों में भी किसी बात को लेकर खटास हो सकती है, हो सके तो भारी व्यक्ति पर भरोसा ना करें

कन्या राशि ( Virgo)


कन्या राशि के जातकों का दिन आज फायदेमंद रहने वाला है आज आपको कहीं ना कहीं से धन लाभ जरूर होगा इसके साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा लंबे समय से आपका बकाया चुक जाएगा और आपका पारिवारिक स्थिति भी सही रहेगी

तुला राशि ( Libra)


राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ज्यादा फलदायक होने वाला है जो लोग रोजगार की तलाश कर रहे हैं आज उनके हाथ बेहतर रोजगार लगेगा साथी परिवार में कोई जन्मदिन या नामकरण जैसे पार्टी का आयोजन भी हो सकता है साथी आपको आज अपने जीवनसाथी से भी भरपूर प्यार मिलेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


वृश्चिक राशि के जातक आज घर से निकले तो भगवान विष्णु का नाम लेकर निकले आज आपको भारी धन लाभ हो सकता है इसके साथ ही आपकी शारीरिक स्थिति भी ठीक रहेगी किसी भी तरह का कोई तनाव या फिर परेशानी आज आपको नहीं होगी।

धनु राशि ( Sagittarius)


धनु राशि के जातक आज अपनी वाणी का सोच समझकर इस्तेमाल करें आज आपका ज्यादा बोलना आपके किसी सगे रिश्ते को तोड़ सकता है इसके साथ ही आपका व्यवसाय में नुकसान हो सकता है।

मकर राशि ( Capricorn)


मकर राशि के जातकों का दिन आज प्रसन्नता से भरा रहेगा आज आप किसी धार्मिक कार्यक्रम का भी हिस्सा बन सकते हैं। इसके साथ ही आज आपका लंबे समय से रुका हुआ पैसा भी मिल जाएगा।

कुंभ राशि ( Aquarius)


कुंभ राशि के जातक अपने कार्य में और ज्यादा प्रयास करें आज का दिन भी आपका थोड़ा ठीक और थोड़ा खराब बीतेगा मां को विचलित न होने दे और अपने कार्य पर ध्यान दें।

मीन राशि ( Pisces)


मीन राशि के जातकों को आज बड़ा धन लाभ हो सकता है लंबे समय से रुका हुआ पैसा आज आपको मिल सकता है इसके साथ ही आज आपकी अपने किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories