मंगलवार, मई 7, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj ka Rashifal 22 December: इन जातकों पर मेहरबान है शुक्रवार का...

Aaj ka Rashifal 22 December: इन जातकों पर मेहरबान है शुक्रवार का दिन, जानिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे

Date:

Related stories

Aaj ka Rashifal 22 December: राशिफल जानने के लिए अक्सर लोग काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे कई लोग होते हैं जिनके दिन की शुरुआत ही राशिफल देख होती है और वह जानना चाहते हैं कि कैसा रहने वाला है उनका दिन शुक्रवार का दिन। यह कई लोगों के लिए काफी खास है। ग्रहों की दशा के अनुसार आपकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं और ये चाल आपकी जिंदगी के लिए काफी मायने रखती है। ऐसे में आज आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं इसके लिए जानिए आपका आज का राशिफल।

मेष राशि (Aries)

मेष राशि वाले लोगों को आज के दिन मुख्य तौर पर फोकस बनाने की जरूरत है। अगर आप नौकरी ढूंढ रहे हैं तो आपको कुछ समय का इंतजार करना पड़ सकता है लेकिन धीरज रखें आपको खुशखबरी जरुर मिलेगी। आज आपका स्वास्थ्य ऊपर नीचे रहेगा और मौसमी बीमारियों से बचकर रहे।

वृष राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातक अपने पार्टनर के साथ लॉयल रहे क्योंकि यह आपके लिए लाभदायक है। ऑफिस में कुछ नया सीखने को मिलेगा और जहां तक हो सके सबके साथ अच्छे से बात करने की कोशिश करें।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातक के लिए भी आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा और आपको विशेष ध्यान देने की जरूरत है। बहुत अधिक मेहनत करने के बाद आपको सफलता जरूर मिलेगी। जहां तक हो सके वाहन चलाते समय पूरी सुरक्षा को ध्यान में रखें वरना नुकसान हो सकता है और जुर्माना भरना पड़ सकता है।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी मिला-जुला रहने वाला है। आज आपको मुनाफा भी हो सकता है और आपको परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है। हालांकि मेहनत करने की जरूरत है।

सिंह राशि (Leo)

माता-पिता अपने संतान पर विशेष ध्यान दें। आज जहां तक हो सके आपको नौकरी मिलने की संभावना है नहीं तो कहीं से भी इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकता है। मन को शांत रखें और भगवान को याद करते रहे अगर आप माइग्रेन के शिकार हैं तो आपको योगासन जरूर करनी चाहिए।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातक के लिए आज का दिन आपके पक्ष में है क्योंकि आप अपने परिवार को काफी खुश रखेंगे। उनके बीच चहेते बन जाएंगे। आपकी उन्नति के योग बन रहे हैं और आपके साथ सब अच्छा होने वाला है। आप चाहे तो घूमने जाने की प्लानिंग भी कर सकते हैं।

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोग के भी आज का दिन काफी अलग होने वाला है। ऑफिस में अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें और बिजनेस के योग भी बन रहे हैं। वाद-विवाद से बच कर रहे और अपनी दोस्ती का खास ख्याल रखें।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों को अपने आप पर ध्यान देने की जरूरत है। हो सकता है कि आप भी नई जगह पर काम की शुरुआत कर रहे हैं और धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। लेकिन स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देने की जरूरत है और खाना बाहर से खाने में परहेज करें।

धनु राशि (Sagittarious)

धनु राशि के जातक जल्दबाजी में कोई भी फैसला ना ले। किसी भी काम को जल्दी करने से बचें और जहां तक हो सके अनबन से दूर रहे।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातक अपने लक्ष्य पर ध्यान दें और आगे बढ़ते रहे। समय की बर्बादी ना करें और ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। जहां तक हो सके अपने माता-पिता की सेवा करें। आज आप मसाले वाले भोजन से दूर रहे क्योंकि पेट दर्द और जलन की समस्या हो सकती है।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोग अपनी पर्सनल चीजों को किसी के साथ शेयर ना करें और जहां तक हो सके मन की बात मन में ही रखें। आपकी बात किसी को भी बुरी लग सकती है या आपकी बेइज्जती भी हो सकती है। ऐसे में जो भी बोले सोच समझ कर बोले।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोग अपना काम इमानदारी से करें और जल्द आप प्रमोट हो सकते हैं। अगर आप बिजनेस कर रहे हैं तो मुनाफा का योग है और जहां तक हो सके अपने से बड़ों के साथ विचार विमर्श जरूर करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories