शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 25th September: किन राशि के जातकों पर भोले बाबा...

Aaj Ka Rashifal 25th September: किन राशि के जातकों पर भोले बाबा की होगी मेहरबानी, यहाँ देखें अपना राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 25th September : हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है जिसमें हर राशि का अपना स्वामी होता है अपनी ग्रह नक्षत्र की चाल होती है और उन्हीं के अनुसार राशियों का आकलन किया जाता है। आज हम आपको बताएंगे कि 25 सितंबर के दिन किस राशि के जातक पर भोलेनाथ होंगे मेहरबान।

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों की आज वाणी में मधुरता रहेगी। आज आप अपने क्रोध से बचें। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। इसके साथ ही योजना किए बिना खर्च न करें।आज आपको लंबे समय से रुके हुए धन की प्राप्ति भी हो सकती है।

वृषभ राशि (Taurus)


वृष राशि के जातकों का दिन आज बहुत ही खुश में रहने वाला है। आज भोलेनाथ की कृपा से आपको धन लाभ होगा, इसके साथ ही आज आप नकारात्मक विचारों से भी दूर रहेंगे। आपके जीवन साथी के साथ प्रेम संबंध और भी ज्यादा मजबूत होंगे।

मिथुन राशि ( Gemini)


मिथुन राशि के जातकों का दिन आज काम से भरा रहेगा।पूरे दिन आज आप अपने काम में व्यस्त रहेंगे। इसके साथ ही आज विदेश जाने की भी आपकी प्लानिंग हो सकती है। कपड़ों के ऊपर आपका खर्च बढ़ सकता है। लेकिन महादेव की कृपा आज आपके ऊपर बनी रहेगी।

कर्क राशि ( Cancer)


कर्क राशि के जातकों का दिन आज धैर्य वाला होगा। आज के दिन आपको अपने हर कार्य में धैर्य बनाकर चलना है। शैक्षिक कार्य के लिए किसी दूसरे स्थान पर आज आप जा सकते हैं। इसके साथ ही मित्र से मिलने का प्रोग्राम भी बन सकता है, थोड़ा आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। इसलिए धैर्य बना कर रखें। महादेव की कृपा आप पर होगी।

सिंह राशि ( Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन आज बेहद तनावपूर्ण रहेगा।आपके कारण दूसरों को तकलीफ हो सकती है। इसके साथ ही आपका चिड़चिड़ापन और भी ज्यादा बढ़ेगा। मन को शांत रखने के लिए भगवान शिव पर एक लोटा जल जरुर चढ़ाएं।

कन्या राशि ( Virgo)


कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है। आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। इसके साथ ही आज आपको अपने कार्य में सफलता मिलेगी। साथ ही महादेव की कृपा आज आप पर बनी रहेगी।

तुला राशि ( Libra)

तुला राशि के जातकों का दिन आज थोड़ा अस्त व्यस्त रहेगा। आज आपको ज्यादा क्रोध आ सकता है। इसके साथ ही नौकरी के कार्यभार में भी आज आपकी वृद्धि हो सकती है। आप अपने जीवनसाथी का ध्यान रखें।माता-पिता के साथ रहें, साथ ही अपने क्रोध पर कंट्रोल करें।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शांति भरा रहेगा मानसिक शांति रहेगी। इसके साथ ही आज आप किसी भी विवाद में ना पड़े। सुबह भोलेनाथ को एक लोटा जल चढ़कर सफेद चंदन का तिलक करें।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों में आज आत्मविश्वास की कमी रह सकती है। उसके साथ ही आज कारोबार में आपको थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। मित्रों का सहयोग मिल सकता है। मानसिक शांति के लिए भगवान भोलेनाथ पर एक लोटा जल अवश्य चढ़ाएं।

मकर राशि (Capricorn)


मकर राशि के जातक आज व्यर्थ के विवाद से बचें। नौकरी के स्थान पर आज आपका किसी से विवाद हो सकता है। इसलिए बच कर अपना काम करें। अपनी जुबान पर काबू रखें। इसके साथ ही आज आपके नए वाहन के सुख में वृद्धि भी हो सकती है।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का आज मन शांत रहेगा। भगवान शिव की आप पर कृपा रहेगी। इसके साथ ही आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। हालांकि आज थोड़ा खर्च ज्यादा हो सकता है। लेकिन मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन आज काफी ज्यादा नुकसानदायक हो सकता है। आज आपका आता हुआ धन भी रुक सकता है। इसके साथ ही आपका परिवार में विवाद भी हो सकता है, विवाद इतना बढ़ सकता है कि आपके साथ हाथापाई भी हो सकती है।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें