शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 27th September: जानें किन राशि वालों की आज के...

Aaj Ka Rashifal 27th September: जानें किन राशि वालों की आज के दिन योजनाएं रहेंगी सफल और किनको होगा धन लाभ, पढ़ें आज का पूरा राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 27th September : हमारे दैनिक राशिफल की चाल ग्रह नक्षत्र पर आधारित होती है। उसी के अनुसार हमें हर रोज की प्रक्रिया या क्रिया का फल मिलता है। आज हम आपको बताएंगे कि आपका आज का दिन यानी की 27 सितंबर का दिन कैसा रहेगा जानें, आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)


मेष राशि के जातकों का दिन आज आध्यात्मिक भरा रहेगा। आज आप किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बना सकते हैं। इसके साथ ही आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता मिलेगी। जिनको मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। वहीं आपके परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा।

वृषभ राशि (Taurus)


वृषभ राशि के जातकों का दिन आज थोड़ा थकान भर रहेगा इसके साथ ही आपको सर दर्द और कमर दर्द जैसी परेशानी हो सकती है। लंबे समय से रुका हुआ धन आज आपको मिल सकता है।

मिथुन राशि ( Gemini)


मिथुन राशि के जातकों का दिन आज साझेदारी भर रहेगा। आज आपको कहीं कामयाबी मिलेगी, तो कहीं निराशा भी हाथ लगेगी। इसलिए जो भी काम करें। उसे सोच समझकर करें। आपका मन किसी बात को लेकर आज दुखी रह सकता है। आपकी संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

कर्क राशि ( Cancer)


कर्क राशि के जातकों को आज अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। इसके साथ ही नौकरी तलाश रहे लोगों को खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। वहीं आप आज किसी मांगलिक कार्य में भी सम्मिलित हो सकते हैं।

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशि के जातक बहुत ही सोच समझकर कदम रखें।उनको आने वाले दिनों में काफी हानि होने वाली है कोर्ट कचहरी के चक्कर भी लगने वाले हैं। इसलिए भगवान का ध्यान करें।

कन्या राशि ( Virgo)


कन्या राशि के जातकों पर दिन आज अन्य दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। आज आपको विशेष कार्य में तरक्की मिलेगी। इसके साथ ही आज लोग आपकी बातों से प्रसन्न रहेंगे, अगर आप किसी को सुझाव देंगे। तो वह आपकी बात मानेगा।

तुला राशि ( Libra)


तुला राशि के जातकों का दिन आज काम से भरपूर रहने वाला है। आज आप अपने बिजनेस में बिजी रहेंगे। इसके साथ ही तरक्की की नई ऊंचाइयों को छुएंगे। वहीं नौकरी पेशा लोगों को भी आज अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। परिवार में मिल कर पड़ेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहने वाला है। इसके साथ ही बदलते मौसम की वजह से आपको खांसी, जुखाम, बुखार जैसी परेशानी हो सकती हैं। आपके विरोधी कार्य क्षेत्र में आपकी किसी गलती को पकड़ कर तुरंत अधिकारी से आपको डांट पड़वा सकते हैं। इसलिए आज थोड़ा सावधान रहें।

धनु राशि (Sagittarius)


धनु राशि के जातकों का दिन आज फलदायक रहेगा। आज आपको कानूनी मामले में सफलता मिल सकती है। इसके साथ ही आज आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।
घर में सभी का स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

मकर राशि (Capricorn)


मकर राशि के जातकों का दिन आज भाग दौड़ भर रहेगा।आज आपको व्यापार में बड़े निर्णय लेने का मौका मिलेगा।इसके साथ ही आज आपको धन लाभ भी हो सकता है।

कुंभ राशि (Aquarius)


कुंभ राशि के जातकों का दिन आज यात्रा से भरा रह सकता है यानी कि आज आप कहीं लंबी दूरी यात्रा का सफर तय कर सकते हैं, हालांकि स्वास्थ आपका ठीक नहीं रहेगा सर दर्द जैसी बीमारी आपको परेशान कर सकती है।

मीन राशि (Pisces)


मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन धार्मिक यात्रा पर जाने का रहेगा। इसके साथ ही आज आपका कार्य क्षेत्र में भी कार्य बहुत बढ़िया चलेगा। आपका रुका हुआ प्रमोशन हो सकता है। आज आपके जीवन में कोई नया व्यक्ति भी आ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें