सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 29th September: आज के दिन किन राशि के जातकों...

Aaj Ka Rashifal 29th September: आज के दिन किन राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत और किनके हाथ लगेगी निराशा, जानें आज का पूरा राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 29th September : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियां होती हैं और हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। जिसकी चाल और नक्षत्र पर ही राशिफल का आकलन किया जाता है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आज यानी की 29 सितंबर का दिन आपका कैसा बीतेगा, आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)


आज मेष राशि के जातकों का जीवन सुख में रहेगा, परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। इसके साथ ही कारोबार में सुधार रहेगा। आज आपकी आय में भी वृद्धि हो सकती है। आर्थिक सुधार के साथ-साथ शिक्षक के क्षेत्र में भी आपके बच्चों की तरक्की हो सकती है।

वृषभ राशि (Taurus)


आज वृषभ राशि के जातकों का मन परेशान रह सकता है।इसके साथ ही आज आपकी खर्चे में बढ़ोतरी हो सकती है।हालांकि आज आपको समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी।

मिथुन राशि ( Gemini)


आज के दिन मिथुन राशि के जातकों के आत्म सम्मान में थोड़ी कमी रहेगी। बिना मतलब के आज आपको गुस्सा आएगा, इसके साथ ही आज आपका किसी के साथ विवाद हो सकता है। इसलिए आज आप लोगों से दूर रहें, साथ ही अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क राशि ( Cancer)


कर्क राशि के जातकों का आज मन परेशान रहेगा, इसके साथ ही आज आपके खर्चे में बढ़ोतरी हो सकती है। मन को शांत रखने के लिए माता रानी की पूजा करें और दान पुण्य करें।

सिंह राशि ( Leo)


सिंह राशि के जातकों को आज मानसिक शांति मिलेगी इसके साथ ही शैक्षिक कार्य में भी आपको सफलता मिलेगी। इसके साथ ही आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी

कन्या राशि ( Virgo)


कन्या राशि के जातकों को आज अपना धैर्य बना कर रखना है। आज आपका किसी से विवाद हो सकता है।इसलिए विवाद वाले स्थानों से थोड़ा बचकर है, इसके साथ ही आज आपके कारोबार में सुधार होगा। साथ ही आज आपको धन लाभ भी हो सकता है।

तुला राशि ( Libra)


तुला राशि के जातकों का दिन आज बहुत ही बढ़िया बीतने वाला है। लंबे समय से कार्य की योजना आज आपकी सफल होगी। इसके साथ ही आज आपको धन लाभ भी हो सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


वृश्चिक राशि के जातकों का दिन आज भाग दौड़ भर रहेगा।आज आपको अपने कारोबार में सफलता मिलेगी। लेकिन उसके साथ ही आज आपका काम भी दोगुना हो जाएगा। घर में सुख शांति का माहौल बना रहेगा।

धनु राशि (Sagittarius)


धनु राशि के जातक आज अपने आत्मविश्वास से भरे रहेंगे इसके साथ ही आपकी नौकरी परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। तरक्की आपके कदम चूमेगी। परिवार में भी सुख शांति का माहौल बना रहेगा।

मकर राशि (Capricorn)


मकर राशि के जातकों का मन आज प्रसन्न रहेगा। आज आपके परिवर्तन के भी अवसर बना रहे हैं। इसके साथ ही आज आपको अपने मित्रों से सहयोग मिल सकता है। आपकी आय में भी वृद्धि होगी।

कुंभ राशि (Aquarius)


आज कुंभ राशि के जातकों का दिन पहले से बेहतर बीतेगा। कारोबार में सुधार होगा, इसके साथ ही आपके स्वास्थ्य में भी सुधार होगा। अपनी सेहत का ध्यान रखें और आज आपके संतान सुख में वृद्धि होगी।

मीन राशि (Pisces)


मीन राशि के जातकों का दिन आज नकारात्मक विचारों से भरा रहेगा। अपनी बातचीत को संतुलित रखें। इसके साथ ही आपके बने हुए कार्य आज बिगड़ सकते हैं। इसलिए किसी भी नए कार्य की शुरुआत ना करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें