रविवार, मई 12, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 3 October: आज का दिन किन राशि के जातकों...

Aaj Ka Rashifal 3 October: आज का दिन किन राशि के जातकों के लिए रहेगा खास और किन को होगा नुकसान, यहां देखें अपना राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 3 October: जैसा कि सभी को मालूम है कि वैदिक ज्योतिष के अनुसार शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है हर राशि का स्वामी ग्रह होता है तो चलिए आज हम ग्रह नक्षत्र के हिसाब से आपको बताएंगे कि कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन आज प्रसन्नता से भरा रहेगा।आज आपके पूरे दिन खुशी की खबरें मिल सकती हैं। उसके साथी आज आपके व्यापार में भी चमक बढ़ेगी। आज आपको अपने व्यापार में अच्छा खासा मुनाफा होगा और आपके परिवार में भी सुख शांति का माहौल बना रहेगा।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के ऊपर भी आज महाबली की कृपा बनी रहेगी। आज आपके लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे, उसके साथ ही आज आपको धन लाभ भी होगा।नौकरी पेशा लोगों को भी अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का दिन आज आत्मविश्वास से भरा रहेगा। उसके साथ ही आज आपकी अचानक से किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। जो आपके लिए काफी ज्यादा अच्छा रहेगा। मानसिक तौर पर भी आज आपको शांति रहेगी। परिवार में ही खुशहाली का माहौल बना रहेगा

कर्क राशि ( Cancer)

कर्क राशि के जातकों के परिवार में आज कोई बीमार पड़ सकता है। हालांकि आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। बिजनेस में भी तरक्की होगी और रुके हुए काम भी आज आपके बन सकते हैं।

सिंह राशि ( Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन आज असमंजस भर रहेगा
आज उनको किसी भी तरह का धन लाभ नहीं होगा। उसके अलावा आज आपका पूरा दिन चिंता में निकल जायेगा। महाबली को खुश करने के लिए आज उन पर मंदिर में जाकर चोला जरूर चढ़ाएं।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातकों पर आज महाबली की कृपा रहेगी आज आपके लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे, उसके साथ ही आज आपके घर में मेहमान आ सकते हैं। जोकि आपके लिए खुशखबरी लेकर आएंगे। आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा और व्यापार में तरक्की होगी।

तुला राशि ( Libra)

तुला राशि के जातकों की बात करें तो आज नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है। अगर आप नौकरी बदलने के प्रयास कर रहे हैं। तो आज आप अपने कार्य में सफल रहेंगे। इसके साथ ही आज आपको धन लाभ होगा, परिवार में भी सुख शांति का माहौल बना रहेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का मन आजकल कुछ अलग तरीके से चल रहा है। पल में सकारात्मक महसूस करते हैं तो पल में निराश हो जाते हैं। इस तरह के भावों से बचने के लिए आज आप महाबली का ध्यान करें। उनकी पूजा अर्चना करें, साथ ही माता-पिता की सेहत का ध्यान रखें।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातक आज खुश रहेंगे आज आपके कई चीजों में काम बन सकते हैं। इसके साथ ही आपका रुका हुआ धन भी आज आपको मिल सकता है। आज आपको अपने पुराने दोस्त से सहयोग भी मिल सकता है। वहीं जीवन साथी के साथ आपका प्रेम पहले से ज्यादा बढ़ेगा।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों पर आज महाबली की कृपा रहेगी।जो लंबे समय से अपने व्यापार में बदलाव चाहते थे आज आपके इस काम में सफलता मिलेगी। उसके साथ ही नौकरी पेशा लोगों को भी अपने कार्य में उन्नति मिलेगी। जो लोग शिक्षा के क्षेत्र में है आज उनको भी सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के कार्य में आज कुछ ज्यादा बदलाव नहीं होगा। वह हर रोज की तरह अपने कार्य में व्यस्त रहेंगे और परिश्रम करते रहेंगे, आने वाले समय में उन्हें अपने कार्य में सफलता जरूरी।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के ऊपर महाबली की कृपा बिल्कुल भी नहीं रहेगी। महाबली को मनाने के लिए मीन राशि के जातक सुबह उठकर जल्दी स्नान करें और महाबली के मंदिर में जाकर नतमस्तक हो और अपनी गलतियों की क्षमा मांगे। ऐसा करने से आपके मन को थोड़ी शांति मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें