सोमवार, मई 20, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 6 October: शुक्रवार के दिन किन राशि के जातकों...

Aaj Ka Rashifal 6 October: शुक्रवार के दिन किन राशि के जातकों पर होगी धन वर्षा और किन को मिल सकती हैं कड़ी चुनौतियां, यहाँ देखें पूरा राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 6 October: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, कि आज किस राशि के जातक का दिन किस तरह से बीतेगा। तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातक आज अपने व्यवसाय की मांगों और निजी जीवन के बीच खुशियों का संतुलन बनाए रखें। आज आपका दिन कारोबार के लिए बहुत ही ज्यादा बेहतर रहेगा आज आपको धन लाभ भी हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातक आज पूरे दिन ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज आपका दिन पहले से ज्यादा बेहतर होगा। आज आपको अपने किसी पुराने दोस्त के साथ बाहर जाने का मौका मिल सकता है। इसके साथ ही आज आपको धन लाभ भी हो सकता है।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही ज्यादा मंगलमय में रहने वाला है। आज आपको आर्थिक धन लाभ होगा। इसके साथ ही आपके काम में कोई नया कार्य भी जुड़ सकता है।

कर्क राशि ( Cancer)

कर्क राशि के जातक आज अपने किसी भी काम को करने से पहले उसकी सही तरीके से योजना बनाएं और सोच समझकर ही अपने किसी कार्य में कदम रखें आज आपका दिन चुनौतियों से भरा रह सकता है इसके साथ ही आज आपको धन हानि भी हो सकती है।

सिंह राशि ( Leo)

सिंह राशि के जातकों का लंबे समय से रुका हुआ काम बन सकता है। लेकिन उन्हें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। इसके साथ ही आज धन लाभ होने की भी आसार बना रहे हैं।

कन्या राशि ( Virgo)

आज कन्या राशि के जातकों के लिए दिन अनुकूल नहीं रहेगा। आज आपको अपने कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही आपको कई अन्य काम भी करने पड़ सकते हैं। आज आपका पूरा दिन मिला-जुला रहेगा।

तुला राशि ( Libra)


तुला राशि के जातकों पर आज नई जिम्मेदारियां आ सकती हैं। इसलिए अपनी जिम्मेदारियां को अच्छी तरह से निभाएं।इसके साथ ही नौकरी पेशा लोगों को भी आज अपने कार्य में नई सफलता के मौके मिल सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातक आज अपना काम सोच विचार कर करें। आज जल्दीबाजी में लिए गए निर्णय आपके लिए काफी सारा नुकसानदायक हो सकते हैं। इसके साथ ही आज आपको घर में ही रहना है। ताकि आप बाहर जाकर किसी से विवाद ना करें।

धनु राशि (Sagittarius)


धनु राशि के जातक आज खुश रहेंगे आज आपके कई चीजों में काम बन सकते हैं। इसके साथ ही आपका रुका हुआ धन भी आज आपको मिल सकता है। हालांकि आज आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान रखने की आवश्यकता होगी।

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन आज मिला-जुला रहने वाला है। आज आपको बड़ों का सहयोग मिलेगा, जिससे की आज आप अपने कार्य में और भी आगे बढ़ेंगे। इसके साथ ही आज आपको अपने लक्ष्य को पानी का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि (Aquarius)


आज कुंभ राशि का दिन पहले से बेहतर रहेगा। अगर आज आप अपने किसी नए काम का प्रयास कर रहे हैं। तो वह सफल होगा, इसके साथ ही आज आपका कहीं यात्रा पर जाने का भी प्लान बन सकता है।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक नहीं है। आज आपका कार्य क्षेत्र में आपको असफलता हाथ लगेगी। इसके साथ ही आज नौकरी पेशा लोगों को भी अपनी नौकरी में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें