Home एस्ट्रोलॉजी Aaj Ka Rashifal 9 October: सोमवार का दिन इन राशि के जातकों...

Aaj Ka Rashifal 9 October: सोमवार का दिन इन राशि के जातकों के लिए रहने वाला है बेहद खास, जानें आज का पूरा राशिफल

0

Aaj Ka Rashifal 9 October: हमारे वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है। ग्रह नक्षत्र की चाल के अनुसार ही आकंलन किया जाता है, कि आज किस राशि के जातक का दिन किस तरह से बीतेगा, तो चलिए जानते हैं आज का पूरा राशिफल

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के कार्य क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा साथ ही पद की प्राप्ति भी आपको हो सकती है। ऑफिस का माहौल आपके कार्य के अनुसार रहेगा। बिजनेस करने वालों के लिए आज का दिन बहुत ही ज्यादा शुभ रहने वाला है।

वृषभ राशि (Taurus)


वृषभ राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा प्राकृतिक चीजों के साथ अपने स्वास्थ्य को संतुलित करना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। इसके साथ ही लंबे समय से आपको रुके हुए कार्य भी आज बन सकते हैं।

मिथुन राशि ( Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज अपनी शिक्षा के प्रति थोड़ा रवैया ढीला रहेगा। जिसे उन्हें और भी फोकस करने की जरूरत है। इसके साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में बड़ो से आपको मदद मिल सकती है। वहीं बिजनेस की बात करें तो आज मिथुन राशि के जातकों को बिजनेस में भारी धन लाभ हो सकता है।

कर्क राशि ( Cancer)

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन बहुत ही ज्यादा अच्छा रहने वाला है। आज आप अपने पार्टनर के साथ खुश रहेंगे। इसके साथ ही प्रकृति से जुड़ने का भी आपको मौका मिलेगा। आपके रिश्ते में परस्पर आदर और सम्मान बना रहेगा। इसके साथ ही आज आपको बाहर जाने काफी मौका मिल सकता है।

सिंह राशि ( Leo)

सिंह राशि के जातक काम के सिलसिले में आज यात्रा पर जा सकते हैं। कार्यों के परिणाम से आप असंतुष्ट रहेंगे। कार्य को लेकर नया विश्लेषण आप कर सकते हैं। इसके साथ ही आज आपको धन हानि भी हो सकती है।

कन्या राशि ( Virgo)

कन्या राशि के जातकों को आज पेट से संबंधित परेशानी हो सकती है। इसीलिए आज आप किसी आयुर्वेदिक डॉक्टर की सलाह लेकर दवाई जरुर लें। इसके साथ ही आज आपके लंबे समय से रुके हुए कार्य भी बन सकते हैं।

तुला राशि ( Libra)

तुला राशि के जातकों पर आज महादेव की कृपा रहेगी आज आपको अपने कार्य में नई ऊंचाइयां मिलेगी यानी कि आज सफलता आपके कदम चूमेगी। इसके साथ ही नौकरी पेशा लोगों को भी अपनी कार्य में तारीफ सुनने को मिलेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातक अगर लंबे समय से किसी वाहन या प्रॉपर्टी को लेने का प्लान कर रहे हैं। तो आज उनकी प्लानिंग सफल रहेगी। आज आप पर महादेव की कृपा रहेगी। जिसकी वजह से आज आप अपनी मनपसंद प्रॉपर्टी या फिर वाहन की खरीदारी कर सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius)


धनु राशि के जातक आज अपने कामकाजी स्थितियों में व्यस्त रहेंगे। जिसकी वजह से आज अपने जीवनसाथी से दूर रह सकते हैं। लेकिन जीवनसाथी के समझ और व्यवहार से आपको घर और ऑफिस दोनों स्थितियों को संभालने में आसानी रहेगी।

मकर राशि (Capricorn)


मकर राशि के जातकों को आज अपने हर एक कार्य में सफलता मिलेगी। महादेव की कृपा आज आप पर बनी रहेगी। इस वजह से आज आप परिवार के साथ किसी यात्रा पर की जा सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अन्य दिनों से बेहतर रहने वाला है। आज आपका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक रहेगा। इसके साथ ही अगर आप किसी कार्य को शुरू करने की सोच रहे हैं। तो आज आप उसे शुरू कर सकते हैं।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बिल्कुल भी अच्छा नहीं है।आज आप जिस भी कार्य को शुरू करने जाएंगे वह असफल रहेगा। महादेव की कृपा पाने के लिए सुबह मंदिर में जाकर उन पर एक लोटा जल चढ़ाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version