मंगलवार, मई 7, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAstro Tips: इस मूलांक के जातकों पर शुक्र ग्रह की बरसेगी कृपा,...

Astro Tips: इस मूलांक के जातकों पर शुक्र ग्रह की बरसेगी कृपा, रातों-रात हो जाएंगे मालामाल

Date:

Related stories

Fixed Deposit Rate: अगर निवेश किए गए पैसों के बदले चाहते हैं मोटा ब्याज, तो इन बैंकों में कराएं FD

Fixed Deposit Rate: पैसों से अच्छा खासा ब्याज मिलने के लिए लोगों की पहली पसंद एफडी करना है। अलग-अलग बैंकों में कितना मिल रहा है ब्याज।

Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। ग्रह नक्षत्र से जातकों पर गहरा प्रभाव पड़ता है। इससे जातक तरक्की के राह पर आगे बढ़ते हैं। वहीं प्रतिदिन ग्रहों का उलटफेर होता रहता है। इससे ग्रहों की स्थिति बदलती रहती है। वहीं मूलांक 6 के जातकों पर शुक्र ग्रह अपनी कृपा बरसाते हैं। जातकों के जीवन में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आती है। वो निरंतर आगे की ओर बढ़ता जाता है। इसलिए आज इस आर्टिकल में हम मूलांक 6 के जातकों के विषय में बताने वाले हैं। तो आइए जानते हैं, मूलांक 6 के जातकों पर बरसने वाली है शुक्र ग्रह की कृपा।

मूलांक 6 के जातकों को नहीं होती धन-दौलत की कमी

अंक ज्योतिष के अनुसार, जिन जातकों का जन्म 6, 15 और 24 तारीख को होता है वो सभी मूलांक 6 के जातक होते हैं। इन जातकों पर शुक्र देव की कृपा बनी रहती है। इतना ही नहीं, इनके जीवन में कभी सुख समृद्धि की कमी नहीं होती है। ये लोग निरंतर अपने जीवन में आगे बढ़ते रहते हैं। ये लोग सभी सुख-सुविधाओं के साथ जीवन जीते हैं। इससे इनके जीवन में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आती है।

Also Read: Realme के 43 inch UHD 4K Smart TV को मात्र 985 रुपए में बेच रहा flipkart, छूट पर मची भारी लूट

कभी नहीं होती पैसों की कमी

मूलांक 6 के जातकों को कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है। वो लोग हमेशा सुख समृद्धि और वैभव के साथ जीवन व्यतीत करते हैं। वहीं इनके जीवन में किसी भी चीज की कमी नहीं होती है। ये लोग खूब धन अर्जित करते हैं। इतना ही नहीं, ये लोग अपने करियर को लेकर बेहद सतर्क और गंभीर होते हैं। कभी भी करियर के प्रति लापरवाही नहीं बरतते हैं। इसलिए इनलोगों का भविष्य काफी उज्ज्वल होता है। ये लोग हमेशा तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ते रहते हैं।

रातों-रात चमकती है किस्मत

मूलांक 6 के जातकों की किस्मत रातों रात चमक जाती है। ये लोग मीडिया, फिल्म और साहित्य के क्षेत्र में खूब तरक्की करते हैं। वहीं ये लोग खूब पैसे भी कमाते हैं। इन लोगों की किस्मत बेहद शानदार होती है। इनकी किस्मत में रातों-रात मालामाल बनने का योग बना रहता है। ये लोग रातों-रात अमीर बन सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories