रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 10 August: कर्क राशि वालों पर आज का दिन पड़ेगा भारी,...

Horoscope 10 August: कर्क राशि वालों पर आज का दिन पड़ेगा भारी, जानें क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारें

Date:

Related stories

Horoscope 10 August: दैनिक राशिफल के अनुसार 10 अगस्त 2023 वीरवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए अच्छा गुजरने वाला है। आइए जानते हैं कि आज का राशिफल कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो आज का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। अपने भविष्य के लिए योजना बनाई है तो वह पूरी होगी। व्यापार करने वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है। यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करना चाहते हैं तो कल आपको लाभ प्राप्त होगा। इसके अलावा कोर्ट कचहरी का चल रहा मामला भी सुलझ जाएगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आपका मन भी प्रसन्न होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज आपका दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है। यदि आप व्यापार में कोई नया सुझाव प्राप्त करना चाहते हैं तो पार्टनर के साथ बैठकर बातचीत करें। परिवार के साथ आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही लोगों के साथ कोई विवाद भी हो सकता है। इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें। नौकरी कर रहे जातकों को प्रमोशन मिल सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन काफी सही होने वाला है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और आप ज्यादा ही थकान महसूस करते हैं तो डॉक्टर से परामर्श करें। व्यापार करने वाले लोग कोई नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो अभी अपने फैसले को बदल दें।अन्यथा आप को हानि का सामना करना पड़ेगा। संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो आज का दिन काफी मिला-जुला रह सकता है। आपकी व्यवहार से परिवार के सदस्य काफी प्रभावित रहेंगे व्यापार करने वाले लोगों को थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है। उनके व्यापार में कोई रुकावट भी आ सकती है। इसके अलावा कोई प्रोजेक्ट बड़ा प्रोजेक्ट भी मिल सकता है, जिसके लिए आपको सावधानी भी बरतनी होगी।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का आज के दिन अच्छा रहेगा। कल धन की कोई कमी नहीं रहेगी। आपके परिवार या रिश्तेदारी में मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। यदि आपका बिजनेस या प्रॉपर्टी से संबंधित कोई मामला कोर्ट में चल रहा है तो वह भी आपके पक्ष में ही होगा। नौकरी करने वाले जातकों को उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। इसके अलावा आपके खर्च भी अधिक होंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। कल आपके व्यापार में उतार-चढ़ाव बना रहेगा और घाटा भी हो सकता है। आपकी सेहत भी बिगड़ सकती है। इसलिए डॉक्टर से परामर्श करें परिवार में वाद विवाद की स्थिति बन सकती है, इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा और घर में अतिथि के आगमन से माहौल भी बदल जाएगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन थोड़ा परेशान होने वाला है। किसी लंबी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। आपके जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है। आज आप वाहन भी सोच समझकर ही चलाएं। किसी शारीरिक चोट का सामना भी करना पड़ सकता है। परिवार के किसी सदस्य से आपको आर्थिक मदद की प्राप्ति होगी और पूरा सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से भी आप थोड़ी चिंतित बने रहेंगे।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो आज का दिन काफी व्यस्त रहने वाला है। आज के दिन अपने आसपास के लोगों से संभल कर ही बात करें। परिवार में किसी कार्यक्रम के आयोजन होने से आपका दिन भागदौड़ में बीत जाएगा। आर्थिक स्थिति सही बनी रहेगी लेकिन आपकी सेहत में गिरावट महसूस हो सकती है। व्यापार में घाटे की संकेत मिल रहे हैं।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन थोड़ा परेशान कर सकता है। व्यापार करने वाले लोगों को कल कोई नया व्यापार शुरू करने में कामयाबी मिल सकती है। इसके अलावा पार्टनर के साथ भी सहयोग मिलेगा। आपके अधिकारी आपसे परेशान रहेंगे और वेतन में भी बढ़ोतरी हो सकती है। परिवार में या सगे संबंधी में यदि कोई विवाद चल रहा है तो उसे भी मुक्ति मिल जाएगी।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन सही हो सकता है। आपका स्वास्थ्य बहुत दिनों से खराब चल रहा है इसी के साथ आप खाने पीने की चीजों का परहेज करें। किसी यात्रा पर भी जाना चाहते हैं तो लंबी यात्रा पर जाने से बचें। आज आप अपने पार्टनर से धन संबंधी कोई बहस भी कर सकते हैं। नौकरी करने वाले लोगों को अपने बड़े अधिकारियों से संभल कर रहना होगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन काफी बेहतर होने वाला है। आज आपका किसी अपने से अपमान हो सकता है। इस वजह से आपका मन भी दुखी हो जाएगा। व्यापार में किसी घाटे का सामना करना पड़ सकता है। आपका किसी अपनों से भी विवाद हो सकता है। यदि आपने किसी से पैसा उधार लिया हुआ है तो उसको वापस लौटांए।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। आज आप अपने परिवार के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं। इसके अलावा धार्मिक यात्रा पर भी जाने के योग बन रहे हैं। किसी विशेष व्यक्ति से आपका संपर्क होगा, जिससे आपका मन भी खुश हो जाएगा। अपनी नौकरी या किसी भी कार्य में दूसरे व्यक्ति पर बिल्कुल भी विश्वास ना करें। इसके अलावा अगर आप व्यापार करते हैं तो पार्टनरशिप में ना करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories