मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 13 August: मेष राशि वाले भूलकर भी न करें ये गलती...

Horoscope 13 August: मेष राशि वाले भूलकर भी न करें ये गलती नहीं तो पड़ेगा भारी, जानें कैसा रहेगा आज का राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope 13 August: दैनिक राशिफल के अनुसार 13 अगस्त 2023 रविवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए अच्छा गुजरने वाला है। आइए जानते हैं कि आपका राशिफल कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो आपका दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। आप अपने मन में किसी बात को लेकर काफी खुश होंगे। परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। यदि आप कोई नया व्यवसाय खोलने के बारे में विचार कर रहे हैं तो इससे आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। आपको अपनी आय बढ़ाने के नए अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं। परिवार को संभालने की जिम्मेदारी को आप बखूबी समझ सकते हैं। इसलिए अपने मन में किसी प्रकार का मनमुटाव ना रखें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन काफी अच्छा होने वाला है। किसी काम में लाभ मिलने से आपका मन काफी खुश हो जाएगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा और आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम के आयोजन होने से घर में मेहमानों का आगमन होगा। व्यापार करने वाले लोगों के लिए कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। परिवार का सहयोग मिलेगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो आपका दिन काफी सही होने वाला है। यदि आप किसी यात्रा पर जाना चाहते हैं तो वाहन का प्रयोग सावधानी से करें। आपको शारीरिक चोट का सामना भी करना पड़ सकता है। परिवार में बाद विवाद होने पर अपनी वाणी पर संयम रखें। किसी रिश्तेदार या सगे संबंधित को कोई भी धन उधार ना दे। किसी बात को लेकर बच्चे आपके विरोध में खड़े हो सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो आपका दिन काफी मिला-जुला रह सकता है। आपको अपने व्यापार में किसी परिचित से नुकसान उठाना पड़ सकता है। परिवार में लड़ाई झगड़े के बीच अपनी वाणी पर संयम रखें। किसी लंबी यात्रा पर जाने से बच्चे शारीरिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। यदि आप व्यापार में कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो अभी इस बात को टाल दे।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का दिन अच्छा रहेगा। किसी विशेष व्यक्ति के मुलाकात के बाद आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा। व्यापार करने वाले लोगों के लिए दिन काफी बेहतर होने वाला है। यदि बहुत दिनों से आपका कोई कार्य रुका हुआ है तो वह भी पूरा हो सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी और परिवार में सभी सदस्यों से आपके संबंध में मधुर बने रहेंगे। परिवार या दोस्तों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। यदि आप कोई मकान या वाहन खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए शुभ दिन है। कल आप अपनी किसी गरीबी दोस्ती मुलाकात कर सकते हैं जिससे आपका मन भी प्रसन्न हो जाएगा आपको हर क्षेत्र में परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। यदि आप कोई भी कार्य शुरू करते हैं तो बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर ले।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन थोड़ा परेशान होने वाला है। आपसे किसी अपने परिचित की बहुत समय से स्वास्थ्य खराब चल रहा है जिसको लेकर आप भी काफी चिंतित बने रहेंगे। जीवनसाथी की किसी बात पर अनबन हो सकता है। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा। लेकिन उनकी पढ़ाई को लेकर चिंता बनी रहेगी। अपने किसी भी जाने वाले को कोई बड़ी धनराशि उधार ना दें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो आपका दिन काफी व्यस्त रहने वाला है। सेहत में गिरावट होने से आप काफी चिंतित महसूस करेंगे। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही बिल्कुल भी ना बरतें और डॉक्टर से जरूर परामर्श करें। काम की अधिकता के कारण आपका मन काफी चिड़चिड़ा हो जाएगा। व्यापार करने वाले लोगों के लिए दिन काफी परेशान कर सकता है। कोर्ट कचहरी के चल रहे मामलों में थोड़ी परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन मौज मस्ती में बीतेगा। यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो इस से आपको लाभ प्राप्त होगा। पार्टनरशिप में कार्य करना चाहते हैं तो पार्टनर से धोखा भी मिल सकता है। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से आपने कही जोश बना रहेगा और परिवार में खुशहाली का माहौल होगा। नौकरी कर रहे लोगों को बड़े अधिकारियों से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो आपका दिन सही हो सकता है। आपका मन किसी बात को लेकर काफी प्रसन्न रहेगा। अपने किसी प्यारे व्यक्ति से भी मुलाकात हो सकती है। व्यापार करने वाले लोगों को अपने व्यवसाय में पार्टनरशिप से लाभ की प्राप्ति होगी। आपका आपके परिवार में मान सम्मान बढेगा। जीवनसाथी से यदि मतभेद चल रहा है तो जरूर सुलह करें। माता-पिता का हर प्रकार से सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन काफी चिंताजनक हो‌ सकता है। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी परेशान हो सकते हैं‌। अपने किसी परिचित का कोई दुखद समाचार भी प्राप्त हो सकता है। मानसिक तनाव से ग्रस्त हो सकते हैं। यदि आपने कोई नई डील की है तो इससे आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है। किसी लंबी यात्रा पर जाने से बचे।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन थोड़ा परेशान कर सकता है। अपने किसी करीबी की सेहत को लेकर आप काफी चिंतित महसूस करेंगे। परिचित से दुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार करने वाले लोगों को कल व्यापार में हानि उठानी पड़ सकती हैं या फिर किसी कार्य के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। ईश्वर का ध्यान करें और ग्रहों की शांति के लिए पूजा पाठ व हवन कराएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories