रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 14 March 2023: जानिए किस्मत के सितारे क्या कहते हैं, यहां...

Horoscope 14 March 2023: जानिए किस्मत के सितारे क्या कहते हैं, यहां जानिए आज का राशिफल

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा। आज के दिन हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी। इसके बाद भगवान राम की पूजा अर्चना करें। नए कार्यों का जीवन में आगमन हो सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कई सारे अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। जीवन में व्यस्तता बढ़ेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। खुद को फिट और स्वस्थ रखने की कोशिश करें। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। मन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। धैर्य और मन शांत कर भविष्य के विषय में चिंतन करें। कई सारे नए बदलाव जीवन में आएंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक का दिन काफी बढ़िया रहने वाला है। आज के दिन हनुमान मंदिर जाकर लाल सिंदूर अर्पित करें। जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थियों के जीवन में नया मोड़ आएगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों की स्थिति परिस्थिति बदल सकती है। आज आप परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं। आज के दिन कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें।

Also Read: Realme के 43 inch UHD 4K Smart TV को मात्र 985 रुपए में बेच रहा flipkart, छूट पर मची भारी लूट

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। धैर्य और शांति से काम करने की जरूरत है। आज के दिन हनुमान जी की पूजा अर्चना है। सभी मनोकामनाएं पूर्ण होगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। आज के दिन साहित्य के क्षेत्र में रुचि बढ़ सकती है। ऑफिस में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन पुराने दोस्तों के साथ वक्त बिता सकते हैं। वहीं जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। बिजनेस में मुनाफा होगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का समय अनुकूल रहेगा। आने वाला साल भी जातकों के लिए बेहतर साबित होगा। सभी कामों को धैर्य से करने की कोशिश करें। आज के दिन व्यापार में मुनाफा हो सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के जीवन में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। धैर्य और संयम से काम लें। वरना कई सारी परेशानियों का सामना करना पद सकता है। विद्यार्थियों के जीवन में नया बदलाव आएगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों के जीवन में परेशानी आ सकती है। धैर्य और संयम से काम लें। वरना भारी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories