रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 27th July: मेष से मीन राशि तक के लिए ऐसा रहेगा...

Horoscope 27th July: मेष से मीन राशि तक के लिए ऐसा रहेगा गुरुवार का दिन, जानें आज का राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope 27th July: दैनिक राशिफल के अनुसार 27 जुलाई 2023 वीरवार का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत ही अहम होने वाला है। ग्रहों की चाल के मुताबिक कल कुछ राशि वालों के लिए कल का दिन खास हो सकता है। आइए जानते हैं कि कल का राशिफल कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। यदि आप कोई नया वाहन खरीदना चाहते हैं तो अपना फैसला बदल दे। इसके अलावा यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं तो इस यात्रा को भी टाल दें। किसी भी प्रकार का वाहन चलाने से ही सावधानी बरतें और व्यापार में पैसों का लेनदेन ज्यादा ना करें। सेहत के लिहाज से आपका दिन काफी बेहतर होने वाला है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन अच्छा होने वाला है। अपनी आय को बढ़ाने की आज आपको नए नए साधन मिल सकते हैं। इससे लाभ की प्राप्ति हो सकती है। आपका मन किसी बात को लेकर प्रसन्नता से भरा रहेगा। नए व्यापार शुरू करने के लिए अफसरों की प्राप्ति होगी। योजनाएं बनाने में सफलता मिलेगी। अगर आप प्रॉपर्टी से संबंधित कोई कार्य कर रहे हैं तो इसमें भी लाभ के संकेत हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी अहम रहेगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें हड्डियों से संबंधित कोई परेशानी भी खड़ी हो सकती है। इसके अलावा पेट से संबंधित बीमारियों का इलाज अच्छे से कराएं। आपके परिवार में पुराने चले आ रहे मतभेद खत्म हो सकते हैं। यदि आप कोई मकान, दुकान या प्लॉट खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको लाभ होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो कल का दिन काफी उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है। यदि आप किसी भी नए कार्य को शुरू करने की कोशिश करते हैं तो अभी उसे रोक दें, क्योंकि अभी समय आपके लिए अनुकूल नहीं है। यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो इसमें भी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। धन से संबंधित कोई भी लेनदेन सोच विचार कर ही करें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का कल के दिन थोड़ा सही हो सकता है। अपने खान-पान पर संयम रखें और पेट से संबंधित किसी बीमारी से अगर ढूंढ रहे हैं तो डॉक्टर से परामर्श करें। घर में किसी बात को लेकर आपका व्यवहार थोड़ा झगड़ालू हो सकता है। इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें। किसी से भी फालतू बातों के लिए बहस ना करें। यदि आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो अपना फैसला बदले।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। आप पार्टनरशिप में किसी नए व्यापार की शुरुआत कर सकते हैं, जिससे आपको आर्थिक लाभ होगा। आपके सहयोगी आपकी तारीफ करते हुए नजर आएंगे। साथ ही रुका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है। माता पिता की सेवा करें और कार्य के लिए उनसे जरूर परामर्श करें।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन काफी शानदार होने वाला है। जातको के लिए व्यापार आगे बढ़ाने में नई डील मिल सकती है। वाद-विवाद से दूर रहें और अपने से बड़े लोगों का सम्मान करें। परिवार से आपको भरपूर प्यार मिलेगा संतान की ओर से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपका मन आज फिर किसी नए कार्य के लिए उमड सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो कल का दिन काफी चिंताजनक भरा रहेगा। यदि आप व्यापार कर रहे हैं तो उसमें थोड़ी हानि की संभावना बन रही है। गलती होने पर आपको कुछ बातें सुनने को मिल सकते हैं। लेकिन अपनी वाणी पर संयम रखें। मानसिक तनाव आपको परेशान करेगा, जिसके चलते आपका परिवार के सदस्यों से भी झगड़ा हो सकता है।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। परिवार के प्रति संबंधों को मधुर बनाकर रखें। यदि परिवार का कोई सदस्य कष्ट में है तो उसकी सहायता के लिए हमेशा खड़े रहे। यदि आप पार्टनरशिप में कोई कार्य करते हैं तो कार्य करते समय सावधानी बरतें। व्यापार में भी आपको कई तरह के जोखिम उठाने को मिल सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन सेहत के लिहाज से सही हो सकता है। अगर आपका कोई पुराना कार्य रुका हुआ था वह भी पूरा हो सकता है। जिससे आपका मन भी प्रसन्न हो जाएगा। किसी भी क्षेत्र में अगर आपको किसी की आवश्यकता है तो परिवार का सहयोग जरूर ले। आप के मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा और अपने परिचित से भी लाभ मिलने की उम्मीद है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आप कहीं घूमने की योजना भी बना सकते हैं। व्यापार में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे, लेकिन अच्छा खासा लाभ प्राप्त भी होगा। इसके अलावा जीवनसाथी को लेकर आपका मन थोड़ा चिंतित हो सकता है।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। यदि आपका बहुत समय से कोई काव्य रुका हुआ है तो वह भी बन सकता है, जिससे आपके मन को भी शांति मिलेगी और आपका तनाव खत्म हो जाएगा। कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने की योजना बना रही है तो इसमें भी लाभ प्राप्त होगा। परिवार का सहयोग मिलेगा और संतान की ओर से संतुष्टि प्राप्त होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories