मंगलवार, मई 7, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 28th July: इन राशि जातकों पर होगी धन की वर्षा, जानें...

Horoscope 28th July: इन राशि जातकों पर होगी धन की वर्षा, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

Date:

Related stories

Horoscope 28th July: दैनिक राशिफल के अनुसार 28 जुलाई 2023 शुक्रवार का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत ही अहम होने वाला है। ग्रहों की चाल के मुताबिक कल कुछ राशि वालों के लिए कल का दिन खास हो सकता है। आइए जानते हैं कि कल का राशिफल कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। काफी समय से आपका स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब चल रहा है, जिससे आपको अब राहत मिलने वाली है। यदि घर में किसी के साथ वाद विवाद है तो उससे बातचीत करते समय अपनी वाणी पर संयम रखें। व्यापार में आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन अच्छा होने वाला है। आपका कोई पुराना रुका हुआ कार्य पूरा होगा जिससे आपका मन भी प्रसन्न हो जाएगा। घर के समारोह व कार्यक्रम में आप अपने परिवार बुजुर्गों और विशेष व्यक्तियों के आगमन से खुश होंगे। व्यापार में भी आप किसी खास व्यक्ति के साथ पार्टनरशिप कर सकते हैं, जिससे आपको फायदा मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी अहम रहेगा। यदि आप व्यापार करते हैं तो व्यापार में कोई कार्य पार्टनरशिप के द्वारा भी कर सकते हैं। इससे आर्थिक लाभ के संकेत हैं। आपके घर परिवार में कल कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है, जिससे आपके मन को भी खुशी मिलेगी। अपनी बीमारी को लेकर थोड़ा मानसिक तनाव भी हो सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो कल का दिन काफी उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है। यदि आप व्यापार करते हैं तो आपको हानि का सामना करना पड़ सकता है। कल आपके यहां पड़ोस या परिवार में कोई विवाद चल रहा है तो उस दौरान अपनी वाणी पर संयम रखें। यदि आप कोई नया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो अपने फैसले को अभी टाल दें।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का कल के दिन थोड़ा सही हो सकता है। रोजगार के नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है, इससे आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधर जाएगी। सेहत को लेकर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। व्यापार कर रहे लोगों को थोड़ी परेशानी हो सकती है या फिर व्यापार में घाटा भी हो सकता है। किसी विशेष यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। यदि आप कोई नया कार्य करने के बारे में विचार कर रहे हैं तो इससे आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। आपके परिवार में कल कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से मन काफी प्रसन्न होगा। साथ ही उसकी तैयारियों में भी जुटे रहेंगे। जीवनसाथी को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त करें और अपने कार्य करें।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन काफी शानदार होने वाला है। आपको आपके परिवार के सदस्यों का प्यार मिलेगा आप के मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी और यदि आपका किसी के साथ पुराना विवाद है तो वह भी खत्म हो सकता है। व्यवहार की वजह से सब आपकी और आकर्षित होंगे। पैतृक संपत्ति से धन मिलने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो कल का दिन काफी चिंताजनक भरा रहेगा। कल आपका दिन भागदौड़ में लगा रहेगा यदि आपके मन में किसी नए कार्य को शुरुआत करने का विचार है तो इसको टाल दें। संतान की ओर से भी थोड़ी परेशानी हो सकती है। परिवार के साथ समय बिताएं यदि आपके मन में कुछ नकारात्मक विचार है तो परिवार वालों के साथ साझा करें।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। यदि आप कोई नया कार्य शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो इसमें आपको असफलता प्राप्त होगी। इसलिए सोच विचार कर ही कार्य शुरू करें। इसके अलावा यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं तो उसको भी टाल दें। किसी बड़े की बात को लेकर मन में क्रोध है तो उससे शांति से बैठकर बातचीत करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन सही हो सकता है। कल आप अपने परिवार में अपने जीवन साथी की सेहत को लेकर थोड़े परेशान नजर आ सकते हैं। साथ ही आपके विरोधी भी परास्त होंगे। आपकी मुलाकात किसी मनपसंद व्यक्ति से होगी, जिससे आपका मन खुश हो जाएगा। संतान की ओर से भी थोड़े परेशान हो सकते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। कल आपको नई खुशखबरी मिल सकती है जिससे आपका मन भी खुश हो जाएगा। व्यापार को आगे बढ़ाने में नई-नई डील मिल सकती हैं। कल आपको शब्दों से संबंधित कोई परेशानी खड़ी हो सकती है, इसलिए डॉक्टर से जरूर परामर्श करें।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। यदि आप कोई व्यापार कर रहे हैं तो बड़े लेन-देन से बचें। इसके अलावा आपको कोई नई डील मिलने से आर्थिक स्थिति बेहतर बनेगी। यदि आपका किसी के साथ वाद विवाद है तो उससे बातचीत के दौरान वाणी पर संयम रखें और किसी की कही बातों पर बिल्कुल विश्वास ना करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories