Home एस्ट्रोलॉजी Horoscope 5 August: इन राशि जातकों के चमकेंगे सितारें, जानें आपका शनिवार...

Horoscope 5 August: इन राशि जातकों के चमकेंगे सितारें, जानें आपका शनिवार का राशिफल

0
151
Astrology and horoscopes concept. Astrological zodiac signs in circle on starry background.

Horoscope 5 August: दैनिक राशिफल के अनुसार 5 अगस्त 2023 शनिवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए अच्छा हो सकता है। आइए जानते हैं कि आज का राशिफल क्या कहता है।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। आप कोई व्यापार करना चाहते हैं तो उसमें उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी में भी आपको बड़े अधिकारियों से कोई उत्तरदायित्व मिल सकता है। साथ ही वह खुश भी होंगे और आपकी पद में बढ़ोतरी होगी। लेकिन व्यवसाय में आपको थोड़ा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल आपका दिन बहुत ही खुश होने वाला है। व्यवसाय करने वाले लोगों के लिए कल को हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकती है। आपको धन की प्राप्ति होगी। इससे आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा। अपनी सेहत को ध्यान में रखते हुए डॉक्टर से जरूर परामर्श लें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी सही होने वाला है। कल आपका दिन जीवनसाथी की ओर से ही काफी सुख वाला होने वाला है। आप जो भी निर्णय ले सोच समझ कर ही ले। करने से पहले यदि आप किसी के साथ पार्टनरशिप करते हैं तो इसके लिए भी स्थिति अनुकूल रहेगी। साथ ही आपको कोई बड़ा उपहार भी मिल सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो कल का दिन अच्छा रहेगा। कल आप किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। जिसकी वजह से आपके घर पर मेहमानों का आवागमन होता और आप काफी व्यस्त भी नजर आएंगे। आपको आपको संबंधी कोई समस्या भी हो सकती है इसलिए डॉक्टर से परामर्श ले। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। लेकिन आपको छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करना होगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का कल के दिन अच्छा रहेगा। कल आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। यदि आप व्यापार करते हैं तो आपको नए प्रोजेक्ट के जरिए लाभ की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही नई डील भी ले सकती है। घर में उत्साह और एनर्जी से भरा माहौल रहेगा और परिवार के लोग किसी कार्य के पूरे होने से काफी खुश होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। लेकिन आपको सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। नौकरी करने वाले लोगों के लिए कल का दिन दैनिक उन्नति से भरा रह सकता है। आपकी मधुर वाणी से आपके संबंध में मधुर बने रहेंगे। अगर आप किसी कंपटीशन में हिस्सा लेने की योजना बना रहे हैं तो इसमें भी कामयाबी प्राप्त हो सकती है।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन थोड़ा परेशान होने वाला है। दूजा तक नौकरी कर रही है तो उनको प्रमोशन मिलने के आसार है इससे घर में खुशी का माहौल बन जाएगा। कल आप बहुत सारा धन व्यर्थ के कामों में खर्च कर सकते हैं, इसलिए फिजूलखर्ची ना करें। माता-पिता की सेहत को लेकर भी थोड़ा ध्यान देना होगा। संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो कल का दिन काफी चिंताजनक भरा रहेगा। कल का दिन छात्र वर्ग के लोगों के लिए बहुत ही अहम में होने वाला है। यदि आप किसी कंपटीशन में हिस्सा लेते हैं तो आपको सफलता प्राप्त होगी। वही सरकारी नौकरी भी लग सकती है। कल आप कारोबार में अच्छा मुनाफा भी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही कोई कंप्यूटर संबंधी नया काम शुरू कर सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। नौकरी कर रहे लोगों के लिए प्रमोशन मिलने की अवसर है। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। कल उनको रोजगार के अवसर भी प्राप्त हो जाते हैं, जो बेरोजगार घूम रहे हैं। जीवन साथी के साथ मिलकर भविष्य की योजना भी बना सकते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो कल का दिन सही हो सकता है। जो जातक अपना भाग्य राजनीति में आजमाना चाहते हैं, उनको जरूर सफलता भी प्राप्त होगी। व्यापार के क्षेत्र में भी सफलता प्राप्त हो सकती है। दांपत्य जीवन भी अच्छा रहेगा। परिवार में सभी को अपना बना कर रखें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन काफी बेहतर होने वाला है। यदि आप कोई नया व्यापार खोलना चाहते हैं तो आपको सतर्क रहना होगा। नहीं तो आपको हानि उठानी पड़ सकती है। आपको पेट संबंधी परेशानी भी हो सकती है इसलिए डॉक्टर से संपर्क करें। इसके अलावा बच्चों के दिल की बात करें तो कल परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएंगे।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल कल आपके लिए काफी महत्वपूर्ण दिन हैं। यदि आप पत्रिका या विज्ञापन में लिखने की रुचि रखते हैं तो इसमें आपको सफलता प्राप्त हो सकती है। साथ ही किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और ऑफिस में काम करने वालों के लिए कोई नया काम भी कर सकते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।