बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 02 February 2023: इन राशि के जातकों की समाज में...

Horoscope Today 02 February 2023: इन राशि के जातकों की समाज में बढ़ेगी प्रतिष्ठा और व्यापार में होगा मुनाफा, जानें क्या कहते हैं आपके चमकते सितारे

Date:

Related stories

Horoscope Today 02 February 2022: जीवन में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है। हर दिन किसी न किसी ग्रह का राशि परिवर्तन होते रहता है। इससे जीवन पर विशेष प्रभाव पड़ता है।राशि से व्यक्ति के व्यक्तित्व और भविष्य का पता चलता है। इससे आसानी से अनुमान लगाया जा सकता है कि जीवन में किस प्रकार की गतिविधि होने वाली है। तो आइए जानते हैं क्या कहता है आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। नए लोगों से मुलाकात हो सकती है। आज के दिन धैर्य से काम लें। जीवन में कुछ नया हो सकता है। धन लाभ होने का योग बन रहा है।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों का दिन नकारात्मकता से भरा रहेगा। वहीं कई सारी उलझनें एक साथ आ सकती है। वहीं नई ऊर्जा का संचार हो सकता है। कई सारे नए कार्य में मन लगा रहेगा। आज के दिन रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन मंगलमय कार्यों में मन लगा रहेगा। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करें। आज का दिन रिश्तेदारों के साथ बीतेगा। संयम से काम लें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन पढ़ाई में व्यस्त रहेगा। तनाव से मन विचलित रह सकता है। सेहत में सुधार रहेगा। परिवार से दूर जा सकते है। माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज के दिन पैसों से तंगी से परेशान हो सकते हैं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। आज के दिन कई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आज के दिन जातकों को भारी संकट झेलना पड़ सकता है। सभी जातक सावधानी बरतें। वही निवेश करने से बचें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को कई बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन आर्थिक तंगी दूर होने वाली है। आज के दिन पति के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। सभी समस्याओं का अंत जल्द हो जाएगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन परिवार के साथ वक्त बीत सकता है। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क करें। संतान सुख की प्राप्ति होगी। धैर्य रखने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। आज के दिन कई बड़ी चीजों का बदलाव हो सकता है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन मंदिर में जाकर लड्डू दान करें। इससे भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी।

ये भी पढ़ें: HANUMAN CHALISA के हर रोज पाठ से मिलेंगे ये 5 फायदे, बल-विद्या और वैभव का मिलेगा आशीर्वाद

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। आज के दिन दूसरों से अपनी खुशियों को सांझा करें। नए दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिल सकता है। आज के दिन किसी नए योजना में भाग लेने का मौका मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन साहित्य से जुड़े कार्यों में बीतेगा। आज के दिन पैसे कमाने के लिए बहुत अच्छा है। आज के दिन पैसे कमाने का योग बन सकता है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज के दिन तरक्की मिलने वाली है। बिजनेस करने का योग बन रहा है। धैर्य और संयम से काम करने की जरूरत है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आज के दिन कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का मन राजनीति में लगा रहेगा। आज के दिन बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। आज के दिन जातकों की किस्मत चमक सकती है। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कई सारी नई चीजों को जीवन में उतारने का मन होगा।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories