Horoscope Today 05 February 2023: सूर्य की भांति चमकने वाले हैं ये 5 जातक, जानें रविवार के दिन किन लोगों की खुलने वाली है किस्मत

Horoscope Today 05 February 2023: हिंदू धर्म में ज्योतिष और वास्तु शास्त्र का विशेष महत्व है। इसमें हर रोज ग्रह और राशियों का परिवर्तन होते रहता है। इससे जातकों पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है। इससे लोगों में हर दिन नए बदलाव देखने को मिलते हैं। तो आइए जानते हैं आज के दिन किन जातकों.

Horoscope Today 05 February 2023: हिंदू धर्म में ज्योतिष और वास्तु शास्त्र का विशेष महत्व है। इसमें हर रोज ग्रह और राशियों का परिवर्तन होते रहता है। इससे जातकों पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है। इससे लोगों में हर दिन नए बदलाव देखने को मिलते हैं। तो आइए जानते हैं आज के दिन किन जातकों की किस्मत बदलने वाली है और किन जातकों को रविवार के दिन भगवान भास्कर का आशीर्वाद मिलने वाला है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज के दिन कई नए कार्य में भाग लेने का मौका मिलेगा। पूर्णिमा के दिन भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी। आज के दिन सुबह उठकर सूर्य देव को जल अर्पित करें। इसका प्रभाव आपके जीवन पर बहुत अच्छा पड़ेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिल सकता है। आज रोजगार में बड़ा मुनाफा होगा। आज का दिन आपका बेहतर जाएगा। किसी नए कार्य को करने का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों पर भगवान सूर्य की कृपा बनी रहेगी। आज के दिन जातकों की किस्मत चमकने वाली है। जातकों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। इसलिए धैर्य रखें और सावधानी से सभी कार्यों को करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन परीक्षा की तैयारी में व्यस्त होंगे। आज के दिन ऑफिस में सहयोगियों का साथ मिलेगा। आज के दिन विदेश यात्रा पर जाने का संयोग है। सुबह उठकर सूर्य देव को जल अर्पित करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बहुत बेहतर रहेगा। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। घर की सभी जिम्मेदारी आपके कंधे पर आ सकती है। परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। आज के दिन इन्हें संतान सुख की प्राप्ति होगी। संतान अपने करियर में बहुत आगे बढ़ेंगे। वहीं आज के दिन धैर्य से काम लें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: HANUMAN CHALISA के हर रोज पाठ से मिलेंगे ये 5 फायदे, बल-विद्या और वैभव का मिलेगा आशीर्वाद

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। आज के दिन तबियत बिगड़ सकती है मगर सावधान रहने की जरूरत है। आज के दिन सुबह उठकर सूर्य देव को जल अर्पित करें। भगवान की कृपा बनी रहेगी। बाहर जाने से पहले सावधानी बरतें। माता पिता के सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन परेशानियों से घिरा रहेगा। कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। रविवार के दिन दोस्तों के साथ बाहर घूमने का मौका मिल सकता है। आज के दिन किसी भी काम को हड़बड़ी में न करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन उत्साह से भरा रहेगा। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। रिश्तेदारों के तनाव से मुक्त होंगे। आज के दिन तिजोरी भरने वाली है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन घूमने जाने का मौका मिलेगा। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है। आराम से काम करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज आप किसी नई उलझन में उलझ सकते हैं। वहीं किसी कार्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे मगर उसमें परेशानियां आएंगी। इसी धैर्य और शांति से कार्य को सम्पन्न करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी खास होगा। सूर्य देव की भांति चमकने का मौका मिलेगा। आज के दिन कई नई चीजों का आगमन आपके जीवन में हो सकता है। सेहत में सुधार रहेगा। धैर्य रखें किसी भी कार्य में सावधानी बरतने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

मनोरंजन

टेक

धर्म

स्पोर्ट्स