शुक्रवार, मई 3, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 11 February 2023 जानिए कौन से राशि के ऊपर होगी...

Horoscope Today 11 February 2023 जानिए कौन से राशि के ऊपर होगी शनिदेव की कृपा और किसका बिगड़ने वाला है काम

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Horoscope Today 11 February 2023: हिंदू धर्म के ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन है। प्रत्येक राशि का स्वामी एक ग्रह होता है। ऐसे में हमें अपने राशियों की जानकारी हमेशा रखनी चाहिए। आज शनिवार है और शनि देव का दिन भी है ऐसे में आज के दिन शनि देव का पूजा करना शुभ माना जाता है। आइए जानते है राशि के माध्यम से आज का दिन कैसा रहेगा।

मेष

मेष राशि के लोगों की स्वास्थ्य में सुधार होगा। आज के दिन पुरानी परेशानी खत्म होगी। आज के दिन जीवनसाथी का भी भरपूर सहयोग मिलेगा।

वृषभ

वृषभ राशि के लोग किसी यात्रा पर जा सकते हैं। घर – परिवार में संबंध मजबूत होंगे। आंख में थोड़ी बहुत दिक्कत हो सकती है । वहीं जीवनसाथी से भी झगड़े हो सकते हैं, ऐसे में जीवनसाथी से मधुरता से बात करें।

मिथुन

मिथुन राशि के लोग आज थोड़ा परेशान रहेंगे। इसलिए शनि देव की पूजा करें । प्रेम संबंध में किसी तीसरे के आने से लड़ाई हो सकती है।

कर्क

कर्क राशि के लोग अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल सही से करें । अपने कार्य को करने के लिए पूरा ध्यान लगा दें । आज संबंध में मजबूती आएगी ।

सिंह

सिंह राशि के लोग आज के दिन संभलकर कर कोई भी काम करें । आज के दिन सिंह राशि के लोगों का परिवार में विवाद हो सकता है। सेहत के लिहाज से आज का दिन अच्छा रहेगा।

कन्या

कन्या राशि के लोग आज शनि देव की पूजा जरूर करें। वहीं नए लोगों से आज के दिन मुलाकात हो सकती हैं।

तुला

तुला राशि के लोगों के जीवन में बहुत कुछ बदलने वाला है। ऐसे में तुला राशि के लोगों के जीवन में सकारात्मक सुधार होगा। सेहत का ध्यान रखना जरूरी है ।

ये भी पढ़ें: HANUMAN CHALISA के हर रोज पाठ से मिलेंगे ये 5 फायदे, बल-विद्या और वैभव का मिलेगा आशीर्वाद

वृश्चिक

आज के दिन अनुचित व्यवहार करने से बचें। आज के दिन आप नए लोगों से मुलाकात करेंगे। सेहत का विशेष ध्यान दें ।

धनु

धनु राशि के लोग आज जो भी काम करेंगे उससे उनके भविष्य का निर्धारण होगा। ऐसे में को भी फैसला लें बहुत ही सोच समझकर लें । आज के दिन जीवनसाथी का साथ मिलेगा ।

मकर

मकर राशि के लोग सबसे पहले अपने सेहत के प्रति सचेत रहें। आज मकर राशि के लोग जिम्मेदारी के बोझ से मुक्त होंगे। आज जीवनसाथी की तरफ से निराशा हाथ लगेगी।

कुंभ

कुंभ राशि के लोग बहुत ही सावधानी से कोई नया काम शुरू करें। आज कुंभ राशि के लोगों के लिए संबंध में सुधार करने के लिए सबसे अच्छा दिन है। आज आप काफी भावात्मक महसूस करेंगे ।

मीन

मीन राशि के लोग आज के दिन नया रिश्ता बना सकते हैं। आज के दिन अपनी गलती मानने पर भविष्य में काफी सुधार होगा। आज के दिन आपके ऊपर जिम्मेदारी बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories