शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 12 May 2023: इन चार जातकों के लिए आज का...

Horoscope Today 12 May 2023: इन चार जातकों के लिए आज का दिन रहेगा बेहद खास, वृश्चिक, मीन राशि वाले यात्रा के दौरान रहें सतर्क

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Horoscope Today 12 May 2023: आज 12 मई दिन शुक्रवार है। ऐसे में आज के राशि की अगर हम बात करें तो कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी खास रहने वाला है वहीं मीन राशि के लोग आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। ऐसे में आइए आज अन्य राशियों के बारे में जानते हैं की आज का दिन कैसा बीतने वाला है।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी खास होने जा रहा है क्योंकि आज के दिन मीन राशि के लोगों को परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में रुके हुए काम बनने वाले हैं। इसके साथ ही यात्रा के भी योग आज के दिन बन रहे ।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया बीतेगा। आज के दिन अचानक से कहीं आपके पास पैसा आ सकता है। काफी समय से रुके हुए काम भी आज के दिन खत्म हो जाएगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए शुक्रवार का दिन बढ़िया होने वाला है । क्योंकि आज के दिन आप मिथुन राशि के लोग कोई भी काम करेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए भी आज का दिन खास रहेगा। आज के दिन अगर कोई राजनीतिक काम करते हैं तो सफलता मिलेगी। आज के दिन आप राजनीति में अपने पुराने शत्रु को पछाड़ सकते हैं।

सिंह राशि

अगर आज सिंह राशि वाले जातक की बात करें तो नौकरी के पदोन्नति हो सकती है। आज के दिन आप अपने ऑफिस में जो भी काम करेंगे उसमें लोग आपकी तारीफ करेंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। आज के दिन कन्या राशि के लोगों को शिक्षा के क्षेत्र में बढ़ोतरी होगी। अगर आप आज के दिन व्यवसाय करते हैं तो उसमें भी सफलता मिलेगी।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज शुक्रवार का दिन काफी खुशियों भरा होने वाला है। घर के लोग भी काफी प्रसन्न रहेंगे। आपको आज के दिन अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोग आज अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखें। आपके बिजनेस से जुड़ी समस्या खत्म होगी। नौकरी में भी आज के दिन सफलता मिलेगी। कई खास लोगों से आज के दिन मुलाकात भी हो सकती है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलजुला रहने वाला है। परिवार का आज धनु राशि के लोगों को भरपूर सहयोग मिलेगा । आज आप रिश्तेदार के यहां भी जा सकते हैं।

मकर राशि

आज के दिन मकर राशि के लोग किसी धार्मिक स्थलों की यात्रा पर जा सकते हैं।आज के दिन मकर राशि के लोग राजनीति में सफलता हासिल कर सकते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी खुशनुमा रहेगा। परिवार के लोगों का भी पूरा सहयोग मिलेगा। रुके हुए कामों को आप आसनी से खत्म कर सकते हैं।

मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी कामों में सफलता मिलेगी। रुके हुए काम आज के दिन पूर्ण होंगे। बिजनेस के क्षेत्र में भी आज के दिन बढ़ोतरी होगी। दोस्तों के साथ भी कहीं घूमने जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: घर में चाहिए सुख-समृद्धि तो फॉलो करें ये Vastu Tips, नहीं होगी धन-दौलत की कमी

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories