रविवार, मई 19, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 18 April 2023: मंगलवार के दिन इन राशियों पर बरसेगी...

Horoscope Today 18 April 2023: मंगलवार के दिन इन राशियों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, नौकरी में होगा लाभ

Date:

Related stories

Horoscope Today 18 April 2023: ज्योतिष गणना के अनुसार 18 अप्रैल 2023 दिन मंगलवार बहुत ही महत्वपूर्ण है। मेष राशि से लेकर मीन राशि तक कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपके सितारे क्या कहते हैं, यहां जानिए आज के राशिफल में।

मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जो लोग अपने घर से दूर हैं, उन्हें आज अपने परिवार की याद सताएगी। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलने की उम्मीद है। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि

आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए बेहद ही अच्छा रहने वाला है। सीनियरों का सहयोग मिलेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। माताजी का सानिध्य मिलेगा। साथ ही भाई बहनों का भी सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि की बात करें तो आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। रूके हुए धन का भी आगमन हो सकता है। मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियां मजेदार रहेंगी। नौकरीपेशा लोगों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे।

कर्क राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। आज आपके प्रिय का मूड ठीक नहीं रहेगा। बच्चे की तबीयत परेशानी का कारण बन सकती है। रोजमर्रा की जरूरत है। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उसके रोजगार मिल सकता है। आज रुके हुए धन के मिलने की संभावना है।

कन्या राशि

जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। पिताजी आपके व्यवसाय में धन खज्ञर्चा करेंगे। नौकरी कर रहे जातकों को सीनियरों को सहयोग मिलेगा। किसी नए मेहमान का आपके घर में आगमन होगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। अगर आपने किसी से धन उधार लिया है तो आप उसे समय पर लौटाएंगे। घरेलू जिंदगी सुकून भरी और खुशनुमा रहेग। दिक्कतों का तेजी से मुकाबला करने की क्षमता आपको एक अलग पहचान दिलाएगी।

वृश्चिक राशि

आज का दिन काफी सुखद रहने वाला है। आज परिजनों के साथ आप समय व्यतीत करेंगे और सीखेंगे कि पैसे को कैसे बचाया जा सकता है। जो लोग समाज की भलाई के लिए काम करते हैं उनके मान और सम्मान में वृद्धि होगी।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। जो छात्र पढ़ाई कर रहे हैं वे दूसरे शहर जा सकते हैं। नए वाहन का सुख प्राप्त होगा। भाई के विवाह में जो अड़चनें आ रही हैं वह समाप्त हो जाएगी। मांगलिक कार्यक्रम के होने की संभावना है।

मकर राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रसन्नता से भार रहने वाला है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आज अच्छा खासा धन लाभ होने की संभावना है। घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं कर पाएंगे। इससे आपका प्रेमी आपसे नाराज हो सकता है। नाराजगी दूर करने में आपको काफी समय लग जाएगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। नौकरी कर रहे जातकों को रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के रिश्तेदार का दखल वैवाहिक जीवन का संतुलन बिगाड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: Vivah Muhurat 2023: खरमास खत्म लेकिन विवाह मुहूर्त के लिए करना होगा इतंजार, जानें कब से बजेगी शहनाई

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। DNP News Network/Website/Writer इसकी पुष्टि नहीं करता है। इसे केवल सामान्य अभिरूचि में ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। किसी भी प्रकार का उपाय करने से पहले ज्योतिष से परामर्श जरूर लें।

Latest stories