शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 20 March 2023: इन जातकों के किस्मत का ताला खोलेंगे...

Horoscope Today 20 March 2023: इन जातकों के किस्मत का ताला खोलेंगे महादेव, जानें राशिफल

Date:

Related stories

Yazidi: क्या इराक और सीरिया में भी रहते थे प्राचीन हिंदू? जानें यजीदियों की सच्चाई

Yazidi: यजीदी धर्म प्राचीन विश्व की प्राचीनतमा धार्मिक परंपराओं...

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जाने वाला है। आज के दिन जातकों के जीवन में कई बदलाव आएंगे। धन लाभ का योग बन रहा है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जाने वाला है। किसी नए कार्य को करने का मौका मिल सकता है। आज सोमवार के दिन महादेव की पूजा कर घर से बाहर निकलें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बेहतर रहने वाला है। वहीं जातकों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। विद्यार्थियों के जीवन में कुछ नया बदलाव आ सकता है। महादेव को एक लोटा जल अर्पित करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। आज के दिन प्रेमी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। महादेव की कृपा जातकों पर बनी रहेगी।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज के दिन बाहर निकलने से पहले माता पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जाने वाला है। आज धैर्य और संयम से काम लें। आज के दिन महादेव के मंदिर जाएं और एक लोटा जल अर्पित करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को किसी बड़े कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। बाहर जाने से पहले सावधानी बरतें।

Also Read: Swapna Shastra: नींद में दिखाई देने वाली इन सपनों से मिलते हैं शुभ संकेत, तुरंत जाने इनका मतलब

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन अस्त व्यस्त रहेगा। आज के दिन युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज के दिन तिजोरी भरने वाली है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को आज धैर्य रखने की जरूरत है। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। आज के दिन आर्थिक तंगी दूर होने वाली है। सेहत का बेहतर ढंग से ध्यान रखें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आज आप किसी नई उलझन में उलझ सकते हैं। आज धैर्य और शांति से कार्य को सम्पन्न करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन नया अवसर लेकर आएगा। आज के दिन कई नई चीजों का आगमन आपके जीवन में हो सकता है। जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। महादेव की कृपा बनी रहेगी।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories