शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनट्रॉली में बैठकर हनीमून पर पहुंची Dalljiet Kaur, पति संग शेयर की...

ट्रॉली में बैठकर हनीमून पर पहुंची Dalljiet Kaur, पति संग शेयर की पहली खास रोमांटिक फोटो

Date:

Related stories

भारत छोड़ पति के साथ विदेश शिफ्ट हुईं Dalljiet Kaur, रोमांटिक फोटोज शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर शादी एक बाद लगातार चर्चा में है। वह लगातार फैंस के बीच तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इस बीच अब वह अपने पति निखिल के साथ केन्या शिफ्ट हो गयी हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर फैंस को दिल की बात बताई है।

हनीमून से लौटीं Dalljiet Kaur, हाथों में हाथ डाले दिखे कपल

Dalljiet Kaur: शादी के बंधन में बंधने के बाद दलजीत हनीमून से वापस लौट आई है। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार हो रही है। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पति के हाथों में हाथ डाली हुई दिख रही हैं। वीडियो में दोनों के बीच की केमस्ट्री फैंस पसंद कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।

हनीमून पर नॉटी हुईं Dalljiet Kaur, बेडरूम की कोजी तस्वीरें शेयर कर फैंस को कर दिया घायल

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर फिलहाल शादी के बाद हनीमून पर हैं और वह लगातार तस्वीरें भी शेयर की है। इस बीच उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें काफी चर्चा में है जिसमें वह अपने पति के साथ रोमांटिक हो रही हैं। फोटोज पर लोग तरह-तरह रिएक्ट कर रहे हैं।

Dalljiet Kaur की सामने आई Exclusive मेहंदी तस्वीरें ,होने वाले पति पर प्यार लुटाते आयीं नजर

Dalljiet Kaur: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर जल्द ही शादी के बंधन में बनने जा रही है। ‌दलजीत के परिवार वाले और उनके दोस्त उनकी दूसरी शादी काफी धूमधाम से कर रहे हैं।

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर यूएस बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल की दुल्हनिया बन चुकी हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई है जिसमें कपल काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं। अब एक्ट्रेस अपने पति के साथ हनीमून पर पहुंच चुकी हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर फैंस को खास झलक दिखाई है। फोटो में दोनों ब्लैक कलर में ट्विन करते नजर आ रहे हैं। दलजीत कौर की यह दूसरी शादी है। शालीन भनोट संग शादी टूटने के बाद उन्हें निखिल में अपना सच्चा प्यार मिला है। आइये देखते हैं हनीमून की यह फोटो।

हनीमून फोटो में रोमांटिक दिखे कपल

दलजीत ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “कई में से हमारे हनीमून से ये एक पहली सेल्फी।” फोटो में न्यूली वेडेड कपल ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। शादीशुदा दलजीत चूड़ा को फ्लॉन्ट कर रही हैं। फोटो में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है। फैंस इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और यह चर्चा में है। शादी के बाद एक्ट्रेस की हनीमून तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

दलजीत ने शेयर किया वीडियो

दलजीत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस के पति निखिल उन्हें अपने साथ लेकर जा रहे हैं। खास बात यह है कि इस वीडियो में दलजीत होटल की लगेज ट्रॉली में बैठी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर कर दलजीत ने लिखा, “मिस्टर एंड मिसेज पटेल के रूप में दुनिया भर में हमारे पहले साहसिक कारनामों पर रवाना। आइए इसे अपना “हनीमून” कहते हैं।” वहीं शादी की तस्वीरों में भी एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आईं। एक्ट्रेस ने व्हाइट लहंगे के साथ रेड चुनरी से इस लुक को खास बनाया है। दलजीत ने व्हाइट और रेड ज्वेलरी से इस लुक को कम्पलीट किया। इस दौरान निखिल और दलजीत की जोड़ी कमाल की नजर आई।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories