मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनहनीमून से लौटीं Dalljiet Kaur, हाथों में हाथ डाले दिखे कपल

हनीमून से लौटीं Dalljiet Kaur, हाथों में हाथ डाले दिखे कपल

Date:

Related stories

भारत छोड़ पति के साथ विदेश शिफ्ट हुईं Dalljiet Kaur, रोमांटिक फोटोज शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर शादी एक बाद लगातार चर्चा में है। वह लगातार फैंस के बीच तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इस बीच अब वह अपने पति निखिल के साथ केन्या शिफ्ट हो गयी हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर फैंस को दिल की बात बताई है।

हनीमून पर नॉटी हुईं Dalljiet Kaur, बेडरूम की कोजी तस्वीरें शेयर कर फैंस को कर दिया घायल

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर फिलहाल शादी के बाद हनीमून पर हैं और वह लगातार तस्वीरें भी शेयर की है। इस बीच उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें काफी चर्चा में है जिसमें वह अपने पति के साथ रोमांटिक हो रही हैं। फोटोज पर लोग तरह-तरह रिएक्ट कर रहे हैं।

ट्रॉली में बैठकर हनीमून पर पहुंची Dalljiet Kaur, पति संग शेयर की पहली खास रोमांटिक फोटो

Dalljiet Kaur: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस दलजीत कौर दुल्हनिया बनने के बाद हनीमून पर निकल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह अपने पति संग जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं।

Dalljiet Kaur की सामने आई Exclusive मेहंदी तस्वीरें ,होने वाले पति पर प्यार लुटाते आयीं नजर

Dalljiet Kaur: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर जल्द ही शादी के बंधन में बनने जा रही है। ‌दलजीत के परिवार वाले और उनके दोस्त उनकी दूसरी शादी काफी धूमधाम से कर रहे हैं।

Dalljiet Kaur: हाल ही में टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एनआरआई बिजनेसमैन शादी के बंधन में बंध चुकी है। वहीं शादी के बाद कपल हनीमून पर निकले थे और इस दौरान कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है। इस बीच दलजीत अपने पति के साथ हनीमून से वापस लौट चुकी हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने पति निखिल के हाथों में हाथ डाली हुई नजर आ रही है। इस दौरान दलजीत चूड़ा को फ्लॉन्ट कर रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। दलजीत शादी के बाद लगातार चर्चा में है और उनकी केमिस्ट्री की लोग तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories