बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनDesi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस...

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

Date:

Related stories

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हो या पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल दोनों को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। दोनों की अपनी एक फैन फोलोविंग है जो उन्हें पसंद करती है। उन्हें देखना लोगों को पसंद है ऐसे में आप ये सोचिए कि अगर दोनों साथ नजर आए तो फैंस के लिए यह किसी सपने से कम नहीं होगा। हालांकि यह सच है कि दोनों की जोड़ी जल्द ही तहलका मचाने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं आखिर कब और कहां ये दोनों हसिनाएं साथ नजर आ रही हैं।

साथ में पर्दे पर तहलका मचा रही हैं सारा और शहनाज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

दरअसल इन दिनों शहनाज का चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ काफी चर्चा में है। इस शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आ चुके हैं जो अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते हैं। इस दौरान वे अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे भी करते नजर आते हैं इस बीच शो में सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म गैसलाइट को प्रमोट करने पहुंची है। इस दौरान दोनों हसीनाएं जमकर मस्ती करती हुई नजर आती हैं। शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं सारा और शहनाज धमाल मचा रही हैं।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

क्या है इस प्रोमो में खास

वीडियो में शहनाज एक पर्दे पर उंगली से नॉक नॉक करती हैं तभी पीछे से सारा निकलकर कहती हैं, “कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ राजा।” इसके बाद दोनों पर्दे के पीछे जाती हैं और बाहर आकर सारा कहती है।, “चित्रांगदा मैम के गाने पर गर्मी कर दी।” वहीं शहनाज कहती हैं, “मेरी तो सारी लिपस्टिक ही हट गई।” दोनों हसीनाओं का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। शहनाज और सारा की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है और वे कायल हो रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories