मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनशॉर्ट ब्लैक ड्रेस में Nia Sharma ने दिखाई बोल्ड अदाएं, मेकअप पर...

शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में Nia Sharma ने दिखाई बोल्ड अदाएं, मेकअप पर अटकी यूजर्स की निगाहें

Date:

Related stories

टाइट पैंट और क्रॉप टॉप में Nia Sharma ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Daaiya Daaiya सॉन्ग के सक्सेस को किया एन्जॉय

Nia Sharma: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सॉन्ग 'दैया दैया' को लेकर लगातार चर्चा में है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तहलका मचाना बखूबी जानती हैं और वजह चाहे कुछ भी हो। इस बीच उनका सिजलिंग अंदाज एक बार फिर खूब सुर्ख़ियों में है।

क्या उर्फी को पछाड़ने के लिए Nia Sharma कर रही हैं मशक्कत, वीडियो में फ्लॉन्ट किया नया लुक

Nia Sharma: निया शर्मा सोशल मीडिया पर चर्चा में होती है और वजह होता है उनका लुक। वह जब भी निकलती है कैमरे पर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखती हैं। लोगों ने यहां तक कह दिया है कि उर्फी को टक्कर देने के लिए वह इतना सब कुछ कर रही है।

Nia Sharma अजीबोगरीब ड्रेस में हुईं स्पॉट, ट्रोलर्स बोले- ‘किसे फॉलो करती हो उर्फी या मलाइका को’

Nia Sharma: निया शर्मा आए दिन कॉन्ट्रोवर्सी में रहती है और कई बार वजह होती है उनकी बोल्डनेस। एक्ट्रेस एक बार फिर बोल्ड अंदाज में स्पॉट हुई और ट्रोलर्स उनकी चुटकी लेने लगे। उनका कहना है कि निया ड्रेस के मामले में उर्फी या मलाइका को फॉलो करती हैं।

Nia Sharma: निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं और हमेशा की तरह वजह होती है उनकी अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स। कभी ड्रेस तो कभी मेकअप तो कभी बेबाक बयान से चर्चा में आने वाली निया सोशल मीडिया पर बवाल मचाना बखूबी जानती हैं। इस बीच उन्हें एक रेस्टॉरेंट के बाहर स्पॉट किया गया और उनका लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है । वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में कमाल की नजर आ रही हैं। वीडियो में लोगों का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह है बोल्ड आई मेकअप।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories