गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनDalljiet Kaur की सामने आई Exclusive मेहंदी तस्वीरें ,होने वाले पति पर...

Dalljiet Kaur की सामने आई Exclusive मेहंदी तस्वीरें ,होने वाले पति पर प्यार लुटाते आयीं नजर

Date:

Related stories

भारत छोड़ पति के साथ विदेश शिफ्ट हुईं Dalljiet Kaur, रोमांटिक फोटोज शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर शादी एक बाद लगातार चर्चा में है। वह लगातार फैंस के बीच तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इस बीच अब वह अपने पति निखिल के साथ केन्या शिफ्ट हो गयी हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर फैंस को दिल की बात बताई है।

हनीमून से लौटीं Dalljiet Kaur, हाथों में हाथ डाले दिखे कपल

Dalljiet Kaur: शादी के बंधन में बंधने के बाद दलजीत हनीमून से वापस लौट आई है। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार हो रही है। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पति के हाथों में हाथ डाली हुई दिख रही हैं। वीडियो में दोनों के बीच की केमस्ट्री फैंस पसंद कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।

हनीमून पर नॉटी हुईं Dalljiet Kaur, बेडरूम की कोजी तस्वीरें शेयर कर फैंस को कर दिया घायल

Dalljiet Kaur: दलजीत कौर फिलहाल शादी के बाद हनीमून पर हैं और वह लगातार तस्वीरें भी शेयर की है। इस बीच उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें काफी चर्चा में है जिसमें वह अपने पति के साथ रोमांटिक हो रही हैं। फोटोज पर लोग तरह-तरह रिएक्ट कर रहे हैं।

ट्रॉली में बैठकर हनीमून पर पहुंची Dalljiet Kaur, पति संग शेयर की पहली खास रोमांटिक फोटो

Dalljiet Kaur: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस दलजीत कौर दुल्हनिया बनने के बाद हनीमून पर निकल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह अपने पति संग जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं।

Dalljiet Kaur: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर जल्द ही शादी के बंधन में बनने जा रही है। दलजीत कौर यूके के बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दलजीत कौर की यह दूसरी शादी है। बता दें कि, इससे पहले उनकी शादी बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे शालीन भनोट के साथ हुई थी। ‌दलजीत के परिवार वाले और उनके दोस्त उनकी दूसरी शादी काफी धूमधाम से कर रहे हैं।

कई मशहूर सेलिब्रिटी ने की शिरकत

हालहीं में दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी के साथ मेहंदी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। हल्दी के बाद एक्ट्रेस की मेहंदी और संगीत की तस्वीरें भी सामने आ गई है। बता दें कि, दलजीत की मेहंदी और संगीत में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों ने शिरकत की। उनकी इस रस्मों में तारक मेहता फेम सुनायना फौजदार से लेकर सनाया ईरानी तक इंडस्ट्री के कई मशहूर सेलिब्रिटी शामिल हुए हैं।

लाइट ग्रीन लहंगे में दलजीत दिखीं काफी सुन्दर

मेहंदी सेरिमनी में दलजीत के लुक की बात की जाए तो लाइट ग्रीन लहंगे में हाथों में मेहंदी रची हुई दिलजीत काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति ने उनके साथ मैचिंग करते हुए लाइट ग्रीन कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है। सुनायना फौजदार और सनाया ईरानी के साथ करिश्मा दत्ता भी अपने दोस्त की शादी में शामिल हुई। उन्होंने इस खास मौके पर दुल्हन की मैचिंग कलर का सलवार कमीज भी पहना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

Also Read: इन बैंकों में हैं आपका अकाउंट तो कभी नहीं डूबेगा पैसा, जानिए क्या होते हैं D-SIB Bank

सबके सामने पति को किया किस

इसी के साथ सोशल मीडिया पर दलजीत की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दलजीत अपने दोस्तों और फैमिली के सामने अपने पति निखिल को किस करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लिप लॉक का फोटो सोशल मीडिया पर भी साझा किया है।

Also Read: Rajasthan Vidhasabha Chunav: INC के वीडियो को देख पायलट गुट में मच सकती है खलबली, CM फेस को लेकर कांग्रेस का बड़ा खुलासा

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories