सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनहनीमून पर नॉटी हुईं Dalljiet Kaur, बेडरूम की कोजी तस्वीरें शेयर कर...

हनीमून पर नॉटी हुईं Dalljiet Kaur, बेडरूम की कोजी तस्वीरें शेयर कर फैंस को कर दिया घायल

Date:

Related stories

भारत छोड़ पति के साथ विदेश शिफ्ट हुईं Dalljiet Kaur, रोमांटिक फोटोज शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर शादी एक बाद लगातार चर्चा में है। वह लगातार फैंस के बीच तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इस बीच अब वह अपने पति निखिल के साथ केन्या शिफ्ट हो गयी हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर फैंस को दिल की बात बताई है।

हनीमून से लौटीं Dalljiet Kaur, हाथों में हाथ डाले दिखे कपल

Dalljiet Kaur: शादी के बंधन में बंधने के बाद दलजीत हनीमून से वापस लौट आई है। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार हो रही है। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पति के हाथों में हाथ डाली हुई दिख रही हैं। वीडियो में दोनों के बीच की केमस्ट्री फैंस पसंद कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।

ट्रॉली में बैठकर हनीमून पर पहुंची Dalljiet Kaur, पति संग शेयर की पहली खास रोमांटिक फोटो

Dalljiet Kaur: टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस दलजीत कौर दुल्हनिया बनने के बाद हनीमून पर निकल चुकी हैं। एक्ट्रेस ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह अपने पति संग जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं।

Dalljiet Kaur की सामने आई Exclusive मेहंदी तस्वीरें ,होने वाले पति पर प्यार लुटाते आयीं नजर

Dalljiet Kaur: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर जल्द ही शादी के बंधन में बनने जा रही है। ‌दलजीत के परिवार वाले और उनके दोस्त उनकी दूसरी शादी काफी धूमधाम से कर रहे हैं।

Dalljiet Kaur: हाल ही में दलजीत कौर बिजनेसमैन एनआरआई निखिल के साथ शादी के बाद हनीमून मना रही हैं। कपल को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस बीच दोनों की तस्वीरें लगातार चर्चा में है जिसमें कपल काफी कोजी नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल बेड रूम में रोमांटिक नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों के बीच ये तस्वीरें इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि कपल का नॉटी अंदाज किसी का भी ध्यान खींचने के लिए काफी है। आइये देखते हैं क्या खास है इस फोटो में।

क्या है फोटो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल हो रही तस्वीर की बात करें तो दलजीत बेड रूम में अपने पति की बांहों में कोजी हो रही हैं। एक्ट्रेस की यह प्राइवेट फोटो काफी डिमांड में है। वहीं खास बात यह है कि एक्ट्रेस का यह अंदाज वाकई काफी अलग है। कपल इस दौरान अपने पैरों को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। वहीं फैंस का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह है उनके पैर पर बने टैटू। दोनों ने पैरों पर एक तरह के टैटू को बनवाया है और उसपर शादी की तारीख लिखते हुए कहा ‘टेक 2’। फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

यूजर्स कर रहे हैं खूब कमेंट्स

वहीं इस टैटू में लोगों ने जिस चीज को नोटिस किया वह है उर्दू में लिखावट। इस फोटो पर एक यूजर ने कहा, “इस औरत को किसने राय दी उर्दू पैरों पर लिखवाए।” एक और यूजर ने कहा, “इसने उर्दू पैरों पर लिखवाया है मैं खिलाफ हूं।” एक और यूजर ने कहा, “कुछ चीजों को प्राइवेट रखना ज्यादा अच्छा है।” गौरतलब है कि दलजीत कौर की यह दूसरी शादी है। एक्ट्रेस पहले बिग बॉस फेम शालीन भनोट से शादी कर चुकी हैं वहीं बाद में दोनों अलग हो चुके हैं। दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि निखिल की भी यह दूसरी शादी है। ऐसे में दोनों को एक बार फिर साथ प्यार मिला है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories