शुक्रवार, अप्रैल 12, 2024
होमख़ास खबरेंभारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर...

भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Date:

Related stories

George Soros: अडानी हिंडेनबर्ग मामला इस समय काफी सुर्खियों में है। हिंडेनबर्ग रिपोर्ट ने भारत के जाने माने कारोबारी गौतम अडानी को लगभग बर्बाद कर दिया है। विपक्ष भी अडानी मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हो रही है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अमेरिकी कारोबारी जॉर्ज सोरोस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एक प्रेस कान्फ्रेस कर जॉर्ज सोरोस पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के लोकतंत्र में दखल देने की कोशिश की जा रही है। एक विदेशी ताकत भारत के लोकतंत्र में दखल देने की कोशिश कर रही है जिसके केंद्र जॉर्ज सोरोस हैं जिन्होंने ये ऐलान किया है कि वे भारत के लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करेंगे। इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने बताया कि जॉर्ज सोरोस पीएम मोदी को मुख बिंदु बनाएंगे।

ये भी पढ़ें: America के मिसिसिपी से दिल दहला देने वाला मामला आया सामने, अंधाधुंध फायरिंग में 6 लोगों की हुई मौत

जनता से किया आह्वान

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि मैं देश की जनता से आह्वान करती हूं कि एक विदेशी ताकत जिसका केंद्र जॉर्ज सोरोस हैं उन्होंने ये ऐलान किया है कि वो हिंदुस्तान के लोकतांत्रिक ढांचे पर चोट करेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने वार का मुख्य बिंदु बनाएंगे। इसके साथ ही ईरानी ने बताया कि जॉर्ज सोरोस का कहना है कि वो हिंदुस्तान में अपनी विदेशी ताकत के अंर्तगत एक ऐसी व्यवस्था बनाएंगे जो हिंदुस्तान के हितों का नहीं बल्कि उनके हितों का संरक्षण करेगी। उन्होंने कहा है कि वे हिंदुस्तान में मोदी को झुका देंगे। हिंदुस्तान को लोकतांत्रिक तरीके से चीनी गई सरकार को मिट्टी में मिला देंगे। अब हिंदुस्तानियों को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। प्रधानमंत्री गलत इरादों के सामने सिर नहीं झुकाएंगे। हमने विदेशी ताकतों को पहले भी हराया है और अब भी हराएंगे।

कांग्रेस ने भी साधा निशाना

विपक्ष में बैठी कांग्रेस पार्टी ने भी जॉर्ज सोरोस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सोरोस पर निशाना साधते हुए उन्हें लताड़ लगाई है। कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि पीएम से जुड़ा अडानी घोटाला भारत में लोकतांत्रिक पुनरउत्थान शुरू करता है या नहीं, ये पूरी तरह से विपक्ष की चुनाव प्रक्रिया पर निर्भर करता है। इसका जॉर्ज सोरोस से कोई लेना-देना नहीं है। उन जैसे लोग हमारे चुनाव परिणाम तय नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें: लेखिका तस्लीमा नसरीन का इस्लामिक कट्टरपंथियों पर तंज, बोली- ‘ अल्लाह की दी सजा है! Turkey Earthquake’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories