गुरूवार, मई 2, 2024
होमविदेशAmerica के मिसिसिपी से दिल दहला देने वाला मामला आया सामने, अंधाधुंध...

America के मिसिसिपी से दिल दहला देने वाला मामला आया सामने, अंधाधुंध फायरिंग में 6 लोगों की हुई मौत

Date:

Related stories

America: अमेरिका के मिसिसिपी से एक सनसनी घटना सामने आई है। बता दें कि, मिसिसिपी में टेनिस स्टेट लाइन के पास एक छोटे से कस्बे में 6 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना को अंजाम देने वाला एक संदिग्ध मिसिसिपी पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। 6 लोगों की हत्या की पुष्टि मिसिसिपी डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी के प्रवक्ता बेली मार्टिन ने टेट काउंटी के अर्काबुटला में की है।

हत्या का मकसद स्पष्ट नहीं

इस घटना को लेकर मिसीसिपी के गवर्नर टेट रीव्स ने अपने कार्यालय में कहा कि, उन्हें गोलीबारी के बारे में जानकारी मिली है। इस संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। इसी के साथ टेट रीव्स ने अपने बयान में कहा कि, फिलहाल हमें लगता है कि संदिग्ध ने अकेले इस घटना को अंजाम दिया। हालांकि, घटना के पीछे का मकसद अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

Also Read: Asia Cup 2023: BCCI के आगे झुकी PCB, एशिया कप की मेजबानी को लेकर आया बड़ा अपडेट, जरूर पढ़ें

राष्ट्रपति जो बिडेन ने दिया ब्यान

वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन ने इस घटना को लेकर कहा कि, फेडरल लॉ एनफोर्समेंट राज्य और स्थानीय अधिकारियों के साथ निकट संपर्क में है, और मैंने निर्देश दिया है कि सभी संघीय समर्थन उपलब्ध कराया जाए। हमें कॉमन सेंस गन लॉ में सुधार की जरूरत है. इसमें सभी बंदूक बिक्री पर बैकग्राउंड चेक, हमला करने वाले हथियारों और उच्च क्षमता वाली पत्रिकाओं पर पर प्रतिबंध लगाना और बंदूक निर्माताओं के लिए प्रतिरक्षा को समाप्त करना शामिल है, जो जानबूझकर हमारी सड़कों पर युद्ध के हथियार लाते हैं।

हत्याएं एक दुकान और दो घरों में हुईं

काउंटी शेरिफ ब्रैड लांस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि, ये हत्याएं एक दुकान और दो घरों में हुईं है। शेरिफ विभाग की एक प्रशासनिक कर्मचारी कैथरीन किंग का कहना है कि, 52 वर्षीय रिचर्ड डेल क्रुम को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Also Read: CM Gehlot ने किया 1 लाख नई भर्तियों का एलान, जानें बजट सत्र में राज्य को और क्या दिया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories