बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजन1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे...

1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Date:

Related stories

Swara Bhasker और Fahad की Reception पार्टी में पहुंचे राहुल, अखिलेश सहित ये बड़े नेता, आखिर क्यों ट्रोल कर रहे हैं यूजर्स

Swara Bhasker Reception: कोर्ट में एक-दूसरे का साथ निभाने के वादे के बाद कपल रस्मो-रिवाज के साथ हमेशा के लिए एक हो चुके हैं। स्वरा और फहद की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही। ग्रैंड रिसेप्शन में राहुल गांधी व्हाइट कुर्ते में नजर आए वहीं अरविन्द केजरीवाल भी कपल को बधाई देने पहुंचे थे।

Swara Bhasker: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और सपा नेता फतहद अहमद की शादी लगातार चर्चा में है। दोनों की शादी और उनकी रॉयल ड्रेस काफी सुर्खियों में रही है। कपल की शादी हो चुकी है लेकिन लोग अभी भी वेडिंग और पोस्ट वेडिंग ऑउटफिट को लेकर लगातार चर्चा कर रहे हैं। इस बीच स्वरा ने जो शादी के बाद वलीमा में ड्रेस पहनी थी उसे लेकर भी खूब बातें हो रही है, जिसे एक मशहूर पाकिस्तानी डिजाइनर ने डिजाइन किया था। वहीं अब इस लहंगे को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर जोरों पर है। वहीं इस बारे में अब स्वरा ने खुद भी कुछ दिलचस्प बातें शेयर की है।

लहंगे को हाथ से किया गया तैयार

खबरों के मुताबिक वलीमा के इस लहंगे को पाकिस्तान के मशहूर डिजाइनर अली जीशान ने तैयार किया है। हाल ही में स्वरा और फहद का रिसेप्शन यानी वलीमा बरेली में आयोजित किया गया। लोगों ने स्वरा के लहंगे पर खूब फोकस किया और ऑउटफिट को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस लहंगे को तैयार करने वाले जीशान ने कहा कि इस ऑउटफिट को बनाने के लिए हमने एक महीने तक डिसकस किया था फिर जाकर तैयार हुई यह वलीमा ड्रेस। खास बात यह है कि इस लहंगे को हाथ से तैयार किया गया है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

कैसे पाकिस्तान से आया लहंगा

लहंगे को तैयार करने में 18 लाख की लागत लगी है। स्वरा ने इस ऑउटफिट को लेकर ट्वीट कर कुछ जानकारी दी और बताया कि यह कैसे पाकिस्तान से उनके पास पहुंचा। स्वरा ने ट्वीट कर कहा, “मेरा वालिमा पहनावा लाहौर से दुबई-बॉम्बे-दिल्ली होते हुए आखिरकार बरेली आया! मैं लंबे समय से अली जीशान की प्रतिभा से चकित हूं। जब मैंने उन्हें अपने काम वालिमा को पहनने के विचार के साथ बुलाया तो उनकी गर्मजोशी और उदारता ने मुझे उस व्यक्ति की प्रशंसा करने पर मजबूर कर दिया।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories