बुधवार, अप्रैल 17, 2024
होममनोरंजनबिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस...

बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Date:

Related stories

MC Stan ने क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar से की मुलाकात, खेला क्रिकेट, देखें Video

MC Stan meet Sachin Tendulkar: क्रिकेट जगत में क्रिकेट के भगवान के नाम से प्रसिद्ध सचिन तेंदुलकर से बिग बॉस के 16 सीजन के विनर और रेपर एमसी स्टेन ने मुलाकात की। यही नहीं एमसी स्टेन ने सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट भी खेला।

बिग बॉस विनर MC Stan को Sania Mirza ने दिया महंगा तोहफा, कीमत जानकर लोग हुए हक्के-बक्के

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन को पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने महंगे गिफ्ट्स दिए हैं। इन गिफ्ट्स को पाकर एमसी काफी खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सानिया को आपा कहकर धन्यवाद दिया है।

क्या MC Stan की मां बनी Abdu Rozik और बिग बॉस 16 विनर के बीच विलेन? दरार की बड़ी वजह आयी सामने

MC Stan: एमसी स्टेन और अब्दु रोजिक की दोस्ती बिग बॉस 16 में काफी चर्चा में रही थी ।दोनों को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था वहीं अब घर से बाहर आने के बाद एमसी और अब्दु के बीच में दरार आ गई है। सोशल मीडिया पर यह विवाद जोरों पर है। जहां अब्दु पहले भी इस बारे में बात कर चुके हैं कि अब मंडली नहीं है।

क्या ‘बूबा’ से मिलने निकले MC Stan, फैंस संग जमकर दिए पोज

MC Stan: बूबा एमसी स्टेन की गर्लफ्रेंड है जिसके लिए रैपर बिग बॉस में कई बार प्यार का इजहार कर चुके हैं। इनको पहचान की जरूरत नहीं है और वह आए दिन पब्लिकली स्पॉट होते हैं। उन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और खूब प्यार भी लुटाते हैं।

MC Stan: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस का 16वां सीजन खत्म हो चुका है और दर्शकों को उनका नया बिग बॉस विजेता भी मिल गया है। आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 के विजेता रैपर एमसी स्टैन है। बॉस की टॉफी को जीतने के बाद एमसी स्टैन हर जगह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। एमसी स्टैन अपने देसी स्टाइल को लेकर लोगों के बीच फेमस है। उनके फैंस को उनका देसी स्टाइल काफी पसंद आता है जिसके लिए वे उन्हें भर भर के प्यार देते हैं। इसी कड़ी में बीते दिनों में एमसी स्टैन ने एक इतिहास रच दिया। ‌

एमसी स्टैन ने रचा इतिहास

बता दें कि, एमसी स्टैन ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर एक ऐसा अनोखा रिकॉर्ड बनाया है जिसे बड़े-बड़े सुपरस्टार भी नहीं बना पाए। बता दें कि, एमसी स्टैन की 10 मिनट की लाइव पर 541 हजार व्यू तक पहुंच गए थे। इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग किसी बड़े सुपरस्टार की भी देखने को नहीं मिलती। ऐसे में जब आप बड़े के इंस्टाग्राम पोस्ट करने का चार्ज सुनेंगे तो आप भी दंग रह जाएंगे। आपकी सैलरी से कहीं ज्यादा फीस वो एक रील बनाने के लिए लेते हैं। वही बिग बॉस की ट्रॉफी को जीतने के बाद उनकी फीस में भी 30 से 40% का इजाफा हो गया है।

Also Read: Urvashi Rautela की BTW शूटिंग वीडियो वायरल, ग्लैम लुक में नजर आ रही हैं हसीना

एमसी स्टैन की 1 रील बनाने की फीस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन ने 1 रील बनाने के लिए 18 से 23 लाख रुपए चार्ज करते हैं। वही उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी का रेट 5 लाख से 7 लाख रूपए है। बता दें कि, स्टैन का एक ब्रांड के साथ एक दिन का कमिटमेंट 8 से 10 लाख में होता है और बिग बॉस की ट्रॉफी को जीतने के बाद तो एमसी स्टैन की फीस में कई ज्यादा इजाफा हो चुका है।

Also Read: Adani Case पर अपनी कमेटी बनाएगा Supreme Court, पूरी पारदर्शिता के साथ की जाएगी जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories