शुक्रवार, मई 17, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 22 February 2023: आज के दिन विघ्नहर्ता गणेश सभी भक्तों...

Horoscope Today 22 February 2023: आज के दिन विघ्नहर्ता गणेश सभी भक्तों की परेशानियों को करेंगे खत्म, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Date:

Related stories

Horoscope Today 22 February 2023: हिंदू धर्म एवं वास्तु में राशिफल का विशेष स्थान है। हर अलग 12 राशियों का अपना अपना स्थान है। हर दिन ग्रहों के परिवर्तन से जातकों पर विशेष प्रभाव पड़ता है। तो आइए जानते हैं, बुधवार का दिन जातकों के लिए कैसा रहेगा और किन जातकों की किस्मत आज चमकने वाली है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर रहने वाला है। आज के दिन जातक अपने मनचाहे कार्य में आगे बढ़ सकते हैं। आज के दिन जातकों को कुछ अच्छा करने का मौका मिलेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहेगा । वहीं आज के दिन आप जरूरतमंदों की मदद करें, ये आपके लिए काफी अच्छा होगा। किसी नए कार्य को करने का मौका मिल सकता है। आज के दिन भगवान गणेश की कृपा आप पर बनी रहेगी।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का मंगलमय रहेगा। आज के दिन जातकों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। इसलिए धैर्य रखें और सावधानी से सभी कार्यों को करें। सभी विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। आज के दिन ऑफिस से जुड़े कार्यों में व्यस्तता रहेगी। शहर से बाहर की यात्रा करने से बचें। नए नए दोस्त बन सकते हैं। आज जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिल सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन धैर्य और संयम से काम लें। विघ्नहर्ता गणेश आज सभी जातकों के विघ्न को खत्म कर देंगे। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। घर की सभी जिम्मेदारी आपके कंधे पर आ सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन खूब बेहतर रहेगा। आज के दिन इन्हें संतान सुख की प्राप्ति होगी। संतान अपने करियर में बहुत आगे बढ़ेंगे। वहीं आज के दिन धैर्य से काम लें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहने वाला है। वहीं जातकों को अपने सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। आज के दिन तबियत बिगड़ सकती है। आज शाम में गणपति बप्पा की लड्डू का भोग लगाएं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन परेशानियों से घिरा रहेगा। कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। जितने भी जातक साहित्य से जुड़े हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। बच्चों को आज के दिन सावधान रहने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: Shani Asta: शनिदेव के अस्त होने पर भूलकर भी न करें ये गलती, भुगतना पड़ सकता है गंभीर परिणाम

धनु राशि

धनु राशि के जातक आज के दिन नए दोस्तों से मिल सकते हैं। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये दिन काफी बेहतर होगा। गणपति बप्पा का आशीर्वाद जातकों पर बना रहेगा। रिश्तेदारों के तनाव से मुक्ति मिलेगी।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए ये दिन काफी बेहतर रहने वाला है। आज भगवान गणेश की पूजा कर बाहर जाएं। आज के दिन व्यापार में वृद्धि हो सकती है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन उत्साह से भरा रहेगा। आज के दिन आप कई सुनहरे मौके मिलने वाले हैं। मगर किसी कार्य को पूरा करने में परेशानियां आ सकती है। इसी धैर्य और शांति से कार्य को सम्पन्न करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन काफी बेहतर रहने वाला है। जातकों को आज के दिन किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। वहीं जितने भी जातक बोर्ड परीक्षा की तैयारी में लगे हैं, उनके लिए ये दिन काफी बेहतर रहेगा।

ये भी पढ़ें: WINTER HEALTH TIPS: इस सुपर हेल्दी फ्रूट में है पौष्टिक तत्वों का खजाना, डाइट में शामिल कर मिलेंगे गजब के फायदे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories