Home एस्ट्रोलॉजी Horoscope Today 22 March 2023: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन किन जातकों...

Horoscope Today 22 March 2023: चैत्र नवरात्रि के पहले दिन किन जातकों को मिलेगा लाभ, जानें राशिफल

0

मेष राशि

मेष राशि के जातक आज बेहद परेशान रहेंगे। आज के दिन जितने भी जातक नौकरीपेशा हैं उनके जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है। माता रानी की कृपा से धन लाभ होने का योग बन रहा है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को दिन मिला जुला रहेगा। आज के दिन जातकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें। घर का माहौल बेहतर रहेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को धैर्य और संयम से साथ रहने की जरूरत है। विद्यार्थियों का दिन परेशानियों के साथ बीतेगा। बाहर जाने से पहले बड़ों का आशीर्वाद लेकर जाएं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन काम का प्रेशर बढ़ सकता है। खर्च पर नियंत्रण रखें। सेहत में सुधार हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। जिन लोगों के नौकरी में दिक्कत आ रही है वो लोग बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा करें। नवरात्रि के शुरुआत के साथ आपके जीवन में भी सब अच्छा होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के सेहत के सुधार हो सकता है। आज के दिन धैर्य और संयम से गुजारें। धैर्य से काम लेने की जरूरत है। संतान के जीवन में खुशियां आएंगी। तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के जीवन में खुशियां आ सकती है। आर्थिक तंगी से परेशान हो सकते हैं। आज के दिन सोना खरीदने का संयोग बन रहा है। धैर्य से काम लें। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। मित्रों से भरपूर सहयोग मिलेगा। जो जातक पढ़ाई कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। प्रेमी के साथ वक्त बिताने का मौका मिल सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों की किस्मत खुलने वाली है। धैर्य और संयम से कार्य करने की कोशिश करें। परेशानियों को जीवनसाथी या परिवार के साथ साझा करें। माता रानी जातकों की सभी मनोकामनाएं पूर्ण करेंगी।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। लंबे समय के स्वास्थ्य समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। आज के दिन कुमारी कन्या को भोजन करवाएं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन थकान से भरा रहेगा। भावनाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है। दोस्तों के साथ खरीदारी करने का मौका प्राप्त हो सकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन अस्त व्यस्त रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आज के दिन नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है। धैर्य और संयम से काम लेने की जरूरत है।

Exit mobile version