Home एस्ट्रोलॉजी Horoscope Today 26 March 2023: आज इन जातकों पर सूर्यदेव रहेंगे मेहरबान,...

Horoscope Today 26 March 2023: आज इन जातकों पर सूर्यदेव रहेंगे मेहरबान, बस इन चीजों का रखना होगा ध्यान

0

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज के दिन झूठ बोलने से परहेज रहें। जीवन में कुछ नया हो सकता है। धन लाभ होने का योग बन रहा है। मगर किसी के साथ छल कपट न करें।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन काफी अच्छा रहेगा। आज के दिन सूर्यदेव की कृपा से चमकने का योग बन रहा है। बस सुबह उठकर सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज के दिन मंगलमय कार्यों में मन लगा रहेगा। आज के दिन किसी भी व्यक्ति से पैसों की हेर फेर न करें। वरना सूर्य देव नाराज हो सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का सेहत साथ नहीं देगा। आज के दिन तनाव की स्थिति बनी रहेगी। घर की याद सता सकती है। परिवार से दूर जा सकते है। माता पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर रहेगा। आज के दिन किसी भी ऐसे कार्य को न करें जिससे उन्हें परेशानी झेलनी पड़े। आज के दिन कई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को कई बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा। धैर्य और संयम से कार्य लें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। संतान सुख का अनुभव प्राप्त होगा। रुके हुए सभी कार्य होने का योग बन रहा है। धैर्य रखने की जरूरत है।

Also Read: भाई राहुल की सजा पर फूटा Priyanka Gandhi Vadra का गुस्सा, केंद्र सरकार पर तीखें शब्दों में साधा निशाना

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। आज के दिन कई बड़ी चीजों में बदलाव हो सकता है। धैर्य से काम लेने की जरूरत है। आज पंचमी तिथि है और आज के दिन मां दुर्गा की पूजा अर्चना करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। आज के दिन दूसरों से अपनी खुशियों को सांझा करें। आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ सकता है। परिवार से झूठ न बोलें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। आज के दिन पैसे कमाने के लिए बहुत अच्छा है। आज किसी भी व्यक्ति से झूठ न बोलें। इसका भारी परिणाम देखने को मिल सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज के दिन तरक्की मिलने वाली है। बिजनेस करने का योग बन रहा है। धैर्य और संयम से काम करने की जरूरत है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का मन राजनीति में लगा रहेगा। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल सकता है। धैर्य और संयम से कार्य लें। नौकरी से जुड़ी तमाम परेशानियों का अंत होने वाला है।

Exit mobile version