गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 27 March 2023: इन जातकों की बदलेगी किस्मत, जानें क्या...

Horoscope Today 27 March 2023: इन जातकों की बदलेगी किस्मत, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Date:

Related stories

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मंगलमय रहेगा। अपने कार्य में धैर्य और संयम रखें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। महादेव की कृपा जातकों पर बनी रहेगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज के दिन जरूरतमंदों की मदद करें। इससे आपके सभी बिगड़े काम बन जाएंगे। वहीं आज रोजगार में मुनाफा होने का योग बन रहा है। आज का दिन आपका बेहतर जाएगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज के दिन जातकों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। धैर्य और संयम एस काम लें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को आर्थिक मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है। अपने दांपत्य जीवन में पड़ोसी की सलाह न लें। आज के दिन महादेव को एक लोटा जल अर्पित करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को आज के दिन सावधान रहने की जरूरत है। घर की सभी जिम्मेदारी आपके कंधे पर आ सकती है। खान पान पर विशेष ध्यान दें। धार्मिक स्थलों पर जानें का योग बन रहा है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों सभी परेशानियों से दूर होकर अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। आर्थिक तनाव से मन परेशान रहेगा। संतान के सेहत को लेकर विचलित रह सकते हैं।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का पूरा दिन खाली रहने वाला है। कुछ नए खर्चें बढ़ने वाले हैं। पुरानी उधार खत्म होगी। कुछ लोगों की बुरी आदतों का असर आप पर हो सकता है।

Also Read: भाई राहुल की सजा पर फूटा Priyanka Gandhi Vadra का गुस्सा, केंद्र सरकार पर तीखें शब्दों में साधा निशाना

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज खुशियां मिल सकती है। आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। महादेव का दूध से अभिषेक करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। रिश्तेदारों के तनाव से मुक्त होंगे।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को आज के दिन घूमने जाने का मौका मिलेगा। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज आप किसी नई उलझन में उलझ सकते हैं। बस धैर्य और शांति से कार्य को सम्पन्न करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन कई नई चीजों का आगमन आपके जीवन में हो सकता है। करियर को लेकर परेशान रहेंगे। धैर्य और संयम से कार्य करें।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories