शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023 शुरू होने से पहले KKR को एक और बड़ा झटका,...

IPL 2023 शुरू होने से पहले KKR को एक और बड़ा झटका, अब ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ चोटिल

Date:

Related stories

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होनी है। लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही कोलकाता नाईट राइडर्स को बड़े झटके लगते जा रहे हैं। सबसे पहले टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल से बाहर होने के कगार पर हैं। वहीं, अब खबर आ रही है कि केकेआर के शानदार बल्लेबाज नितीश राणा (Nitish Rana) आईपीएल शुरू होने से पहले चोटिल हो गए हैं। जिसके चलते केकेआर को बड़ा झटका लग सकता है। वहीं, इससे पहले खबर आई थी कि तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) भी चोटिल हो गए हैं।

अभ्यास करते समय हुए चोटिल

आईपीएल शुरू होने स पहले ही कोलकाता टीम से पहले ही कई बड़े खिलाड़ी टीम से जुड़ चुके हैं और जमकर कोलकाता के मैदान पर अभ्यास कर रहे हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो टीम के धाकड़ बल्लेबाज नितीश राणा अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए हैं ,जिसके बाद उन्होंने प्रैक्टिस नहीं किया है। हालांकि, कोलकाता मैनेजमेंट की तरफ से अभी नितीश को लेकर कोई बयान नहीं आया है। लेकिन अगर वह चोट के चलते टीम से बाहर होते हैं तो यह केकेआर के लिए एक बड़ी मुसीबत बन सकती है।

Also Read: IPL 2023: Sanju Samson ने लगाए नेट में तूफानी छक्के, शॉट देख मैदान पर मचा हल्ला, देखें Video

1 अप्रैल को है मुकाबला

वैसे तो आईपीएल के 16 सीजन की शुरुआत 31 मार्च से होगी और पहले मुकाबले में गुजरात और चेन्नई के बीच मुकाबला खेला जाएगा। लेकिन केकेआर का पहला मुकाबला 1 अप्रैल को पंजाब किंग्स के साथ होगा और यह मुकाबला मोहाली के मैदान पर खेला जाएगा।

आईपीएल 2023 के लिए केकेआर की टीम

श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, सुयश शर्मा, डेविड विसे, कुलवंत खेजरोलिया, लिटन दास, मनदीप सिंह और शाकिब अल हसन, रहमानुल्लाह गुरबाज, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, टिम साउदी, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकुल रॉय, रिंकू सिंह, एन जगदीशन, वैभव अरोड़ा।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories